प्रयास द्वारा विश्व युवा कौशल दिवस पर खेलकुद व संवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया
July 16th, 2020 | Post by :- | 32 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह )
प्रयास समाज सेवा संस्थान ने बुधवार को विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर शर्कपुर खेल स्टेडियम में खेलकुद व संवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रयास प्रवक्ता एडवोकेट सन्दीप सैनी सुभरी के नेतृत्व में हुए कार्यक्रम में अमन शर्मा कोच की देखरेख में बच्चों के बीच दौड़ का आयोजन किया गया।
इस मौके पर प्रवक्ता एडवोकेट सन्दीप सैनी ने कहा की युवा वर्ग देश का भविष्य ओर आपार उर्जा का स्त्रोत है।उनके कौशल को निखारकर हम एक सकारत्मक दिशा प्रदान कर सकतें हैं।उन्होने युवाओं को सम्भोधित करते हुए कहा की आप सब युवाओं पर ही देश का भविष्य निर्भर है,आज आप सब युवाओं को आत्मनिर्भर बनने की बहुत जरुरत है। प्रयास समाज सेवा संस्थान आप युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडी है,आप युवाओं को जहाँ कहिं भी प्रयास संस्था की जरुरत पड़ेगी हम हमेशा आपके साथ
होंगे।कोच अमन शर्मा ने युवाओं को खेल कुद के लिये प्रेरित किया ओर कहा की खेल कुद से आप सब की इम्युनिटी बढती है आप सब को खेल कुद को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाना चहिये।
इस मौके पर अक्षय राणा घेलडी व गगन कक्कड ने भी युवाओं को युवा कौशल दिवस की हार्दिक शुभकामनायें दी व सभी को अपनी अपनी प्रतिभा को निखारने के लिये टिप्स दिये।
इस मौके पर करवाई गई प्रतियोगिता में 1200 मीटर की दौड़ में रजत धीमान बराडा ने प्रथम स्थान,भानू राणा मुलाना ने द्वितीय स्थान व सुरज राणा बराडा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रयास संस्था ने सभी विजेताओं को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया व प्रतियोगीता में भाग लेने वाले बच्चों को भी सम्मानित किया।
इस मौके पर प्रयास युवा सदस्य अक्षय राणा घेलडी, गगन कक्कड, हर्ष तायल, प्रेरित जैन, विजय राणा थंबड़, नितिन बावा ,रमन व नरेश कुमार मौजुद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।