विज़्डम वल्र्ड स्कूल, कुरुक्षेत्र के 140 में से 100 विद्यार्थियों ने मैरिट में स्थान पा कर रचा इतिहास
July 15th, 2020 | Post by :- | 28 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।     बुधवार को घोषित हुए सीबीएसई की 10वीं कक्षा के परिणाम में विज़्डम वल्र्ड स्कूल, कुरुक्षेत्र के विद्यार्थियों ने एक बार फिर कामयाबी का परचम लहराते हुए अपने विद्यालय और अभिभावकों का नाम रोशन किया है। विद्यालय की प्रिंसीपल श्रीमती संगीता बहल ने बताया कि आज घोषित हुए परिणाम में विद्यालय के 100 विद्यार्थियों ने मैरिट लिस्ट में स्थान हासिल किया। विद्यालय की छात्रा आन्या ने 97.6 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में प्रथम व जिला भर में तृतीय स्थान हासिल किया है। 10वीं कक्षा के इस घोषित परिणाम में 95 प्रतिशत से अधिक अंक लेने वाले 12 विद्यार्थियों मंे आन्या के अलावा विद्यालय के होनहार विद्यार्थियों की श्रेणी में आयुष, आर्षिया, आशीर्वाद, ऐशना, सात्विक, सांची, स्वयं, अदिति, आदित्य, आयुषी  व शोभित शामिल रहे। कुल 42 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए ।

प्रिंसीपल श्रीमती संगीता बहल ने बताया कि विषय अनुसार भी विद्यालय के विद्यार्थियों ने गणित विषय में 4 विद्यार्थियों आन्या, आर्षिया, आशीर्वाद व तेजस ने 100 प्रतिशत, सामाजिक विज्ञान में सात्विक ने 100 प्रतिशत अंक प्राप्त करके अपने अभिभावकों व स्कूल का मान बढ़ाया। विद्यालय के निदेशक श्री विनोद रावल एवं निदेशिका अनीता रावल ने इस उपलब्धि के लिए शिक्षकों, विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई दी एवं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।