13 छात्र-छात्राओं ने हासिल किए 95 प्रतिशत से अधिक अंक
July 15th, 2020 | Post by :- | 32 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) शिक्षा के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान रखने वाले राजीव इंटरनेशनल स्कूल के अनुभव अग्रवाल ने बुधवार को घोषित सीबीएसई 10वीं के परीक्षा परिणामों में 99.4 प्रतिशत अंक हासिल कर मथुरा जनपद में पहला स्थान हासिल किया। शत-प्रतिशत सफलता हासिल करने के साथ ही यहां के 13 छात्र-छात्राओं ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल कर अपनी मेधा का शानदार परिचय दिया है।

बुधवार को घोषित सीबीएसई 10वीं के परीक्षा परिणामों में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के होनहार छात्र अनुभव अग्रवाल ने 99.4 प्रतिशत अंकों के साथ अपनी मेधा का शानदार परिचय देते हुए समूचे मथुरा जनपद में शीर्ष स्थान हासिल कर अपने स्कूल और परिवार को गौरवान्वित किया। यहां के 13 छात्र-छात्राओं ने जहां 95 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए वहीं 33 विद्यार्थियों को 90 फीसदी से अधिक अंक मिले।

इस साल राजीव इंटरनेशनल स्कूल के 104 छात्र-छात्राओं ने 10वीं की परीक्षा दी थी जिनमें सभी उत्तीर्ण हुए और 77 छात्र-छात्राओं ने मेरिट में स्थान बनाया। अनुभव अग्रवाल (99.4 प्रतिशत) के साथ ही अरन्या अग्रवाल ने 98 प्रतिशत, अक्षत मित्तल ने 97.6 प्रतिशत, ध्रुव अग्रवाल ने 97.4 प्रतिशत, अनुष्का शर्मा ने 96.8 प्रतिशत, रुद्रांश पाठक ने 96.6 प्रतिशत, गरिमा ने 96.4 प्रतिशत, आर्ची जैन ने 95.8 प्रतिशत, अंशिका अग्रवाल ने 95.8 प्रतिशत, राहुल चौधरी ने 95.6 प्रतिशत, हर्षिता सक्सेना ने 95.6 प्रतिशत, छवि गुप्ता ने 95.2 प्रतिशत तथा साची अग्रवाल ने 95 प्रतिशत अंक हासिल किए।
छात्र-छात्राओं की शानदार सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल ने होनहार अनुभव अग्रवाल की मुक्तकंठ से सराहना करते हुए कहा कि वाकई उसने अपनी लगन और मेहनत से एक नया अध्याय लिख दिया है। डा. अग्रवाल ने सभी सफल छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। स्कूल के प्राचार्य शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने कहा कि सीबीएसई 10वीं का परीक्षा परिणाम संतोषजनक है। अनुभव ने जिले में शीर्ष स्थान हासिल कर निःसंदेह स्कूल को गौरवान्वित किया है, जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।