शशांक भट्ट के नेतृत्व में इंदिरा कॉलोनी में पौधे लगाए
July 15th, 2020 | Post by :- | 51 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला 4 द्वारा युवा नेता शशांक भट्ट के नेतृत्व में इंदिरा कॉलोनी में  नीम,पीपल और आम के 12 पौधे लगाए गए ।

शशांक भट्ट ने कहा कि पर्यावरण की रक्षा हेतु पौधरोपण अत्यंत आवश्यक है और इसके साथ यह भी आवश्यक है कि इन पौधों की देखभाल की जाये। उन्होंने कहा कि हम भाग्यशाली हैं की चंडीगढ़ जैसे शहर में रहते हैं जहाँ आज भी 70 प्रतिशत क्षेत्र हरियाली से भरा है। उन्होंने शहर को हरा भरा रखने के लिए नगर निगम के हॉर्टिकल्चर विभाग के अधिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि विभाग के कर्मचारियों की मेहनत के कारण ही हम सब स्वच्छ हवा में सांस ले रहे हैं।
संजय और अजीत ने कहा कि पौधारोपण को लेकर सभी युवाओं में जोश है और हम पौधारोपण का कार्य भविष्य में भी जारी रखेंगे । पेड़ पौधे लगाने से वातावरण स्वच्छ रहता है और पोलूशन भी कम होता है । युवाओं ने वातावरण को स्वच्छ बनाने की शपथ भी ली ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।