रात 10 बजे से प्रात: 5 बजे तक अम्बाला शहर में रहेगा कफ्रर्यू–आदेश तुरन्त प्रभाव से लागू होगें–आगामी आदेशो तक जारी रहेगें:- एसडीएम गौरी मिढ्डा।
July 15th, 2020 | Post by :- | 25 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह )  कोरोना संक्रमण को अधिक प्रभावी ढंग से रोकने के लिए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। इसी के दृष्ष्टिïगत जिला प्रशासन ने अंबाला शहर में  प्रतिदिन की समय अवधी को लेकर आदेश जारी कर दिए है। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसडीएम गौरी मिडडा ने कहा कि डीसी अशोक कुमार से बात करने उपरांत आदेश जारी कर दिए है। फुड रेस्तरां,खाने और जमैटो जैसे फुड एग्रीमैंट,खादद्य पदार्थो की होम डिलिवरी के लिए रसोई चलाने की अनुमति है। रसोई चलाने के लिए समय की उपरी सीमा रात 9 बजे तक की होगी। 
उन्होने यह भी बताया कि सभी माध्यमों से होम डिलिवरी का कार्य साढ़े नौ बजे तक पुरा कर लिया जाना चाहिए। रात दस बजे से पहले सभी डिलिवरी वालों को अपने घर लौटना होगा। रात दस बजे तक कोई भी डिलिवरी करने वाला सडक़ पर नहीं होना चाहिए। इस प्रकार रात दस बजे से प्रात: 5 बजे तक कफ्रर्यू रहेगा। स्वच्छता और सावधानी के दृष्टिगत डिलिवरी करने वाले को मास्क, दस्ताने और टोपी  पहनना बहुत जरूरी है। यह सुनिश्चित करना भी जरूरी है, कि डिलिवरी करने वाले को खांसी, जुकाम , सर्दी लगने के लक्षण तो नहीं और ऐसा पाया जाता है तो थर्मल स्क्रीनिंग स्वास्थ्य जांच लाजिमी है। आदेशों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के  कानुनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।