दून स्कूल लाडवा के छात्रों ने सीबीएसई परीक्षा परिणामो में लहराया परचम !
July 15th, 2020 | Post by :- | 252 Views

लाडवा (गोस्वामी )– सीबीएसई बोर्ड द्वारा 10वीं की परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। जिसमें दून पब्लिक स्कूल, लाडवा के विद्यार्थियों का परिणाम लगातार नौवीं बार भी शत प्रतिशत रहा। स्कूल प्राचार्य डॉ अनीता शर्मा ने सभी मेघावी छात्रों व उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की ।उन्होंने बताया कि यह विद्यालय के सभी शिक्षकों के साथ विद्यार्थियों के लग्न व अथक परिश्रम का ही परिणाम है।उन्होंने बताया कि पिछले कई वर्षों की भांति इस वर्ष भी दून पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी परिणाम में छाए रहे। परीक्षा परिणाम के उपरांत विद्यार्थियों में ख़ुशी का एक अलग ही माहौल था ।

कक्षा 10 वीं के परीक्षा परिणाम में एनम ने 93.5 प्रतिशत अंक अर्जित कर के प्रथम स्थान प्राप्त किया और अपने माता-पिता व स्कूल का सम्मान बढ़ाने का काम किया वहीं द्वितीय स्थान पर जसलीन ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान, दीपाली तथा कनिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । एनम , जसलीन , कनिका , दीपाली , विक्रान्त , गुनीत , वीरेंदर , कार्तिक , हर्षिका व विनीत टॉप दस में अपना जगह बना पाएं ।
एकेडमिक पार्टनर विवेक शर्मा ने विद्यार्थियों की इस अभूतपूर्व सफलता पर उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी । वहीं चेयरमैन केके गर्ग ने परीक्षा परिणाम के लिए सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनकी इस कामयाबी की सराहना की उन्होंने ने विद्यार्थियों को लक्ष्य का निर्धारित कर अध्यापकों के मार्गदर्शन में परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।