पलवल जिले के गांव बंचारी में स्वतंत्रता सेनानी हीरा लाल की प्रतिमा का किया गया अनावरण |
September 9th, 2019 | Post by :- | 162 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- ब्रज के गांव बंचारी में सोमवार को हीरा लाल स्टेडियम के प्रांगण में स्वतंत्रता सेनानी हीरा लाल की प्रतिमा का अनावरण किया गए। कार्येक्रम में मुखय अतिथि के रूप में समाजसेवी समाजसेवी नरेन्द्र बिदुडी मौजूद थे जबकि अध्यक्षता हरेन्द्र सिंह ने की।

इस मौके पर ग्रामीणों के लिए भंडारे का भी आयोजन किया गया। प्रतिमा का अनावरण रिवन काटकर किया गया।

गांव बंचारी के हीरालाल स्टेडियम में स्वतंत्रता सेनानी हीरालाल की प्रतिमा का अनावरण सोमवार को समाजसेवी नरेंद्र विधूड़ी ने रिबन काटकर किया। इस मौके पर कार्यक्रम में पहुंचे ग्रामीणों को संबोधित करते हुए बिधूड़ी ने कहा कि आज हम जो आजादी की सास ले रहे है ये इन्ही स्वतंत्रता सेनानियों के दें है। देश को आजाद कराने में स्वत्रंता सेनानियों की अहम भूमिका रही। हमे उनके लक्ष्य कदमो पर चलकर देश के हित मे अहम भूमिका निभानी चाइए।

कार्यक्रम के इस मौके पर हरेन्द्र सिंह ने कहा कि स्वत्रंता सेनानियों की देश आजादी में अहम भूमिका रही और उन्होंने हमेशा देश के हित के अलावा कुछ नही सोचा। हमे उनके बताए रास्ते पर चलकर देशहित की ओर ध्यान देने चाहिए।

इस मौके पर भंडारे का भी आयोजन किया गया। कार्येक्रम के इस मौके पर स्वतंत्रता सेनानी हीरालाल के पौत्र मुकेश कुमार, नगर परिषद चैयरपर्सन पति राजू तायल, सरपंच हरदीप औरंगाबाद, राजेन्द्र, पदम बंचारी, जितेंद्र, महावीर, बबली, नेगपाल काढेरा, राधेश्याम कालरा, सुनील सोरौत, जगप्रिय के अलावा सेकडो ग्रामीण ओर गणमान्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।