गांव बम्मा में दिन दिहाड़े चली गोली ,1 हुआ ज़ख्मी ।
July 15th, 2020 | Post by :- | 368 Views

दिन दिहाड़े चली गोली 1 व्यक्ति हुआ ज़ख्मी ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पुलिस को दी गई शिकायत में गुरविंदर सिंह पुत्र धर्म सिंह निवासी गांव बम्मा ने बताया कि वह कृषि का काम करता है कल दुपहर करीब 2.30बजे वह अपने ताऊ सतनाम सिंह पुत्र चरण सिंह निवासी गांव बम्मा के घर किसी घरेलू काम के सबंध में गया था और वह अपने ताऊ के साथ बाहर आंगन में बैठकर बातचीत कर रहा था कि अचानक 2 कारें जिनमें एक स्विफ़्ट कार और दूसरी हांडा इमेज कार थी ।गाड़ियों में करीब 6 मोने युवक उतरते सार ही उन्होंने ने मेरे ताऊ और उसके बेटे बलविंदर सिंह को आवाज़ें लगानी शुरू कर दी ।मैने अपने ताऊ से उनके आने के बारे में पूछा तो उन्होंने मेरे ताऊ के बेटे बलविंदर सिंह के दोस्त बताया और वह उठकर बलविंदर सिंह को बुलाकर लाया ।बलविंदर सिंह के बाहर आने पर गाड़ियों वाले युवकों ने उसके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया और धमकियां देने लगे ।मैंने आगे होकर इनको हटाने की कोशिश की तो उनमें एक मोने युवक ने अपने हाथ में पकड़े दातर से वार किया जो मेरी बाई टांग पर लगा और दो मोने युवकों ने अपनी डब में पिस्तौल निकाल कर तीन तीन हवाई फ़ायर किये ।उन्होंने ने एक गोली बलविंदर सिंह के घुटने पर सीधी मारी जिससे वह ज़ख्मी होकर नीचे गिर गया। जिसे इलाज के लिए हसपताल दाखिल कराया गया ।
शिकायतकर्ता ने बताया कि इन्होंने ने नवां पिंड गांव में जिम में 24 घण्टे एंट्री ना देकर रंजिश के चलते यह हमला किया। ए एस आई चौकी इंचार्ज गहरी मंडी जतिंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता  के बयान पर हरप्रीत सिंह उर्फ अजय ,साजन सिंह पुत्र सतनाम सिंह, गोबिंद सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी रायपुर ,हैप्पी ,दीपू और 15 -20 अज्ञात के खिलाफ धारा 307 ,336 ,365 ,452 ,506 ,148 ,149 आई पी सी और 25 ,54 ,59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
फ़ोटो कैप्शन घटनास्थल की तस्वीर ।
जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज गहरी मंडी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।