1983 पीटीआई टीचरों ने, नौकरी बहाली के लिए विधायक को सौंपा ज्ञापन।
July 15th, 2020 | Post by :- | 27 Views

पंचकूला।(मनीषा)  नौकरी की बहाली के लिए लंबे समय से संघर्ष में जुटे 1983 पीटीआई टीचरों ने मंगलवार को पंचकूला सेक्टर-2 स्थित कालका से विधायक प्रदीप चौधरी के आवास पर उन्हें मिलकर अपनी नौकरी सबंधी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सोंपा है। विधायक ने पीटीआई टीचरों का ज्ञापन लेने के बाद सरकार के इस फैसले की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए सरकार से शीघ्र पीटीआई टीचरों की नौकरी बहाली की मांग उठाई है। विधायक प्रदीप चौधरी ने सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि वो युवाओं को नौकरी देने का काम करें। यदि इस प्रकार से राजनीतिक द्धेष से युवाओं से नौकरी छीनने का काम चलता रहा तो फिर ऐसे में युवा मानसिक रूप से कमजोर होता चला जाएगा। सरकार ने पीटीआई को निकालने में बहुत जल्दबाजी दिखाई। सरकार को बिना भेदभाव के पूरे मामले की पैरवी करनी चाहिए थी। जिससे टीचरों की नौकरी बच जाती।

विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि 1983 टीचर निर्दोष है और सभी के डॉक्यूमैंट्स की 3-4 बार जांच हो चुकी है। फिर भर्ती प्रक्रिया की खामियां की सजा पीटीआई टीचरों को देना गलत है। चौधरी ने कहा कि सरकार ने पीटीआई टीचरों से ऐसे पढ़ाव में नौकरी छीनने का काम किया। जब इंसान घर गृहस्थी की जिम्मेदारियों में फंस जाता है। ऐसे वक्त में नौकरी तो एक कर्मचारी की छीनी जाती है, लेकिन पूरे परिवार को सरकार भूखा सोने पर विवश कर देती है। सरकार से हमारी भी मांग है कि पीटीआई टीचरों को नौकरी दी जाए। विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि वो इस ज्ञापन को मुख्यमंत्री को ईमेल के माध्यम से भेज देगें और विधानसभा में भी कांग्रेस पूरे जोर-शोर से पीटीआई टीचर्स की नौकरी बहाली का मुद्दा उठाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।