डीएसपी ने होटल,ढाबा संचालकों की ली बैठक, सभी होटल,ढाबों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के दिए निर्देश 
July 14th, 2020 | Post by :- | 71 Views
होडल, (मधुसूदन भारद्वाज): क्षेत्र में आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए डीएसपी बलवीर सिंह ने राष्ट्रीय राजमार्ग व अन्य सडक मार्गों पर होटल ढाबा चलाने वाले संचालकों की बैठक बुलाई।  बैठक में पहुंचे होटल,ढाबा संचालकों को  स्पष्ट निर्देश दिए गए कि अपने संस्थानों पर रहने वाले सभी कर्मचारियों का डाटा एकत्रित रखें। होटल,ढाबों पर सीसीटीवी का प्रबंध करें,ताकि होने वाली किसी भी आपराधिक घटना का खुलासा करने में पुलिस को सहायता मिल सके।
कहा कि सभी होटल,ढाबा के बाहर पुलिस हैल्प लाईन के सभी नम्बर अंकित किए जाएंगे। अगर किसी होटल या ढाबे पर कोई संदिग्ध व्यक्ति पहुंचता है तो संचालक के अलावा कोई अन्य व्यक्ति भी ढाबा के बाहर लगे हैल्प लाईन नम्बर पर पुलिस को सूचित कर सकता है। इस प्रक्रिया से पुलिस को अपराध करने वाले को पकडने में काफी सहायता मिलेगी। डीएसपी सिंह सभी होटल,ढाबा संचालकों को सख्त निर्देश दिए हैं कि अगर कोई संचालक अपने संस्थान पर शराब पीता या पिलाता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि शहर की जनता की सुरक्षा को लेकर पुलिस पब्लिक के साथ मिलकर एक व्हाटसऐप ग्रुप बनाने पर विचार किया जा रहा है। जिसमें पुलिस अधिकारियों, होटल,ढाबा संचालकों व शहर के सामाजिक संगठनों को शामिल किया जाएगा। बैठक में सभी होटल ढाबा संचालक मुंह पर मास्क लगाकर पहुंचे और शारीरिक दूरी का पालन किया। इससे पहले डीएसपी ने शहर के वार्ड पार्षदों के साथ भी बैठक का आयोजन कर सभी चौराहों व बाजार की मुख्य जगहों पर सीसीटीवी लगवाने पर विचार विमर्श किया। जिस पर सभी पार्षदों ने सहमति जताई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।