फांसी लगाकर छात्र ने की आत्‍महत्‍या, सीबीएसई इंटर परीक्षा में कम नंबर मिलने से क्षुब्‍ध था छात्र
July 14th, 2020 | Post by :- | 130 Views

प्रयागराज। सीबीएसई बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा में कम नंबर मिलने से क्षुब्‍ध होकर नैनी के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। नैनी के श्रमिक बस्ती निवासी श्याम सुंदर सिंह जल संस्थान में नौकरी करते हैं। पांच बच्चों में उनका सबसे छोटा नितिन सिंह 18 महर्षि विद्या मंदिर इंटर कॉलेज का छात्र था।

उसने सीबीएसई बोर्ड से इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी। मंगलवार सुबह उसने अपना रिजल्ट देखा था। नंबर कम होने से बहुत गुमसुम हो गया। परिवार के लोग उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे।इसी बीच मंगलवार की शाम करीब पांच बजे वह कमरा बंद कर टीन शेड में लगे लोहे के रॉड से गमछा बांधा और फांसी के फंदे से लटक गया। जब परिवार वाले उसे बुलाने के लिए गए तो दरवाजा बंद था। शोर मचने पर वहां आसपास के लोग भी पहुंच गए। किसी तरह दरवाजा तोड़ कर उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारा गया और तत्‍काल निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने नितिन को मृत घोषित कर दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।