शांडिल्य बोले- खून के अंतिम कतरे तक करता रहूंगा आतंकवाद व खालिस्तान के खिलाफ आवाज बुलंद।
July 14th, 2020 | Post by :- | 21 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
शांडिल्य को मिल रही धमकियों के संदर्भ में एक हफ्ते में पुलिस ने दूसरा मामला किया दर्ज,एसएचओ बोले शांडिल्य की सुरक्षा में नहीं होगी कोई चूक।
जिस प्रकार से एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक दिन-प्रतिदिन खालिस्तानियों व पाकिस्तान आतंकवाद को मुहंतोड़ जवाब दे रहे है और लोगों को कट्टरपंथियों के मंसूबों बारे जागरूक कर रहे है उससे परेशान होकर वह अब आतंकवादियों के निशाने पर आ गए है और उनकी आँखों मे रड़क रहे है जिसे परिणामस्वरूप अब शांडिल्य को दिन-प्रतिदिन जान से मारने की गंभीर धमकियां मिल रही है ।शांडिल्य को इसी प्रकार अब भारतीय नंबर से पंजाब के पूर्व सीएम व आतंकवादियों द्वारा मौत के घाट उतारे गए बेअंत सिंह की तरह मारने की धमकी मिली है जिसके बाद पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए मामले में भारतीय दंड सहिंता की धारा 504 व 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। ज्ञात रहे शांडिल्य को मिल रही धमकियों के सिलिसले में यह एक हफ्ते में दूसरा मामला पुलिस द्वारा दर्ज किया गया है।
धमकी देने वाले व्यक्ति ने शांडिल्य को उनके मोबाइल नंबर पर फोन कर कहा कि तू ज्यादा सन्त भिंडरावाला के बारे में बोलता है तू टेंशन मत लें जल्द तुझे बेअंत सिंह की तरह मौत के घाट उतारेंगे। शांडिल्य ने इस धमकी के बाद तुरंत पुलिस व गृह मंत्रालय को शिकायत दी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई व शांडिल्य को मिली धमकी के बाद भी प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी तुरंत संज्ञान लेते हुए हरियाणा के गृह सचिव को कारवाई के लिए शिकायत भेज दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।