घरेलु हवाई अड्डा बनाने के लिए सही जगह की तलाश में डीसी ने अधिकारियों की टीम के साथ किया कई स्थानों का दौरा।
July 14th, 2020 | Post by :- | 25 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
अम्बाला में घरेलू हवाई अडॉ बनाने के लिए जगह की तलाश जारी हैं। जन सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ऐसी जगह का चयन किया जाना हैं, जहां पर जमीनी स्तर पर बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध हो सकें। मंगलवार को जमीन की तलाश के दृष्टिïगत डीसी ने कई क्षेत्रों का दौरा किया। उनके साथ अधिकारियों की टीम भी मौजूद रहीं। उपयुक्त जगह की तलाश में डीसी अशोक कुमार पहले भी जमीन के चयन के लिए कई स्थानों पर निरीक्षण कर चूके हैं।
इस सन्दर्भ में डीसी ने बताया कि सरकार के निर्देशों की अनुपालना में घरेलू हवाई अड्डïे के रूप में जमीन तलाशनें का काम जारी हैं। इसके लिए कई बार जगह का निरीक्षण भी किया जा चूका हैं। हमारा मुख्य उद्देश्य यह है कि जगह का चयन ऐसी जगह हो जो सभी के लिए सुविधाजनक हो। इसी के दृष्टिïगत विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया गया हैं। इससे पहले भी आस-पास के कई क्षेत्रों का निरीक्षण किया गया हैं। प्रस्तावित घरेलू हवाई अडॉ बनाने के लिए हम पूरी लगन के साथ कार्य कर रहें है और जल्द ही इसके लिए जगह का चयन कर लिया जाएगा। इस मौके पर एसडीएम सुभाष सिहाग सहित सम्बधिंत अधिकारी भी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।