तान्या पाठक ने कामर्स में 96.6 अंक लेकर स्कूल का नाम किया रोशन
July 14th, 2020 | Post by :- | 20 Views
– मेडिकल में कीर्ति यादव व मुस्कान ने मारी बाजी

बद्दी !  बद्दी स्थित विवेक इंटरनेशनल स्कूल का सीबीएसई बोर्ड की 12 कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। स्कूल के कामर्स व मेडिकल के सभी छात्र उतीर्ण हो गए है। कामर्स वर्ग में स्कूल की छात्रा तान्या  पाठक ने 96.6 फीसदीअंक लेकर स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया  है। तान्या ने अग्रेजी में 99, बिजनेस स्टीडीज में 97, एकाऊंटेसी में 96 व अर्थ शास्त्र में 95 अंक प्राप्त किए। तान्या चार्टड एकाउटेंट बनना चाहती है। उसने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिजनों व स्कूल के अध्यापकों  को दिया है।

मेडिकल में कीर्ति यादव ने 96 फीसदी तथा मुस्कान ने 95 .8 फीसदी अंक लेकर स्कूल का नाम रोशन किया है। मुस्कान का सपना डाक्टर बनने का है और वह अभी से इसकी तैयारी में जुट गई है। उसका कहना है को कोविड 19 में चिकित्सकों की भूमिका को देखते हुए उसने यह फैसला लिया है। स्कूल के चैयरमैन मनोज कुमार व शैक्षणिक प्रबंधक तुषार शर्मा ने अच्छे अंक लेकर उतीर्ण होने वाले विद्यार्थियों व स्कूल के अध्यापकों को बधाई दी है। उन्होंने बच्चों के उज्जवल भविष्य  की कामना करते हुए कहा कि यह बच्चे आगे जा कर स्कूल का नाम रोशन करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।