चार दिवसीय पैरामेडिकल जागरूकता सेमिनार के आयोजन का शुभारंभ|
July 14th, 2020 | Post by :- | 187 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 14 जुलाई :- कोविड-19 संक्रमण की चैन को ब्रेक करने तथा समाज को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन के निर्देशन में चार दिवसीय पैरामेडिकल जागरूकता सेमिनार के आयोजन का शुभारंभ ब्लॉक पलवल, होडल एवं हथीन में किया गया। इस सेमिनार का पहला बैच 13-16 जुलाई, 2020 तक ब्लॉक पलवल के राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, ब्लॉक हथीन के बी०डी०पी०ओ० कार्यालय तथा ब्लॉक होडल के लघु सचिवालय, होडल मे किया गया।

इस सेमिनार में सरकार के पोर्टल पर पंजीकृत 2302 संघर्ष सेनानियों को जागरूकता हेतु बुलाया गया था। जिनमे से पहले बैच में मात्र 66 युवा संघर्ष सेनानियों ने हिस्सा लिया। इस सेमिनार का दूसरा बैच 17-21 जुलाई, 2020 के मध्य तीनों ही ब्लॉक में चलाया जाएगा। तीसरा बैच 22-25 जुलाई, 2020 में पलवल, होडल, हथीन के साथ-साथ हसनपुर, पृथला एवं बडौली में भी शुरू किया जाएगा।

सभी से अनुरोध है कि समाज की मदद करने तथा जिले में बढ़ते संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए अधिक से अधिक युवा इस सेमिनार का हिस्सा बने। इस सेमिनार के सफल आयोजन में संजीव तायल, अल्पना मित्तल, आजीवन सदस्य रैड क्रॉस सोसाइटी अंकित सोरौत, पूनम पांचाल, नमृता, पवन कुमार, राजेश कुमार, गौरव माहौर, सोनू कुमार, पंकज शर्मा, सिकंदर, मनीष शर्मा, राम कुमार बघेल आदि का काफी सहयोग रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।