भूपेन्द्र उर्फ हुड्डा को बोलेरो गाडी में भरी 50 पेटी देशी शराब सहित दबोचने में सफलता प्राप्त
July 13th, 2020 | Post by :- | 21 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  नशा तस्करों पर लगाम लगाते हुये इंचार्ज एवीटी स्टाफ रोजका मेव एएसआई धर्मेन्द्र के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी भूपेन्द्र उर्फ हुड्डा को बोलेरो गाडी में भरी 50 पेटी देशी शराब सहित दबोचने में सफलता प्राप्त कर ली है। नूह जिले को नशे के एतबार से उड़ता पंजाब की तर्ज पर ले जाने वाले तस्करों की ताबड़तोड़ माल सहित गिरफ्तारी कर कमर तोड़कर रख दी।
पुलिस प्रवक्ता से मिली जानकारी अनुसार गत 11 जुलाई को एवीटी स्टाफ रोजका मेव धर्मेन्द्र के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्तचर की सूचना पर केएमपी पुल खोड बसई गांव से आरोपी भूपेन्द्र उर्फ हुड्डा को बोलेरो गाडी में भरी 50 पेटी देशी शराब सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना रोजका मेव में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।
  एएसआई धर्मेन्द्र ने बताया कि गत 11 जुलाई को उनकी टीम अपराधों की रोकथाम हेतु कुंडली – मानेसर – पलवल पर खोड बसई मौजूद थी कि गुप्तचर ने सूचना दी कि भूपेन्द्र उर्फ हुड्ड निवासी इंंडरी थाना रोजका मेव बोलेरो गाडी नम्बर एचआर 36 एजी1377 में अपने मालिक की सह पर गुडगांव से शराब ला रहा है , जो केएमपी के रास्ते से गाडी को पलवल लेकर जाएगा । गुप्तचर की सूचना पर साथी कर्मचारियों की सहायता से केएमपी पुल खोड बसई पर नाकाबन्दी करके आरोपी भूपेन्द्र उर्फ हुड्डा उपरोक्त को गाड़ी में भरी कुल 50 पेटी शराब देशी सहित गिरफ्तार किया गया ।  आरोपी से शराब बारे कोई वैध लाइसेंस मांगा तो वह पेश नहीं कर सका । गाडी से अवैध 50 पेटी देशी शराब को बरामद करके गाडी  सहित कब्जा पुलिस में लिया गया । पूछताछ पर गिरफ्तार शुदा आरोपी भूपेन्द्र ने उपरोक्त मुकदमा के अतिरिक्त 02 अभियोग शराब तस्करी व 02 अभियोग लडाई झगडा से सम्बन्धित थाना रोजका मेव व थाना सदर नूह में दर्ज होने स्वीकार किये । आरोपी भूपेन्द्र का कोरोना टेस्ट कराने उपरान्त माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा ।
फोटो:-12NUH02

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।