जिले में कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 3 तक पहुंची
July 13th, 2020 | Post by :- | 23 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।कोरोना से सप्ताह भर में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार को सुबह गुरुग्राम जिले के मेदांता अस्पताल में नूह शहर के घनश्याम दास ने अंतिम सांस ली । इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 3 तक पहुंच गई । मरने वाले तीनों ही लोग अधेड़ उम्र के महिला व पुरुष हैं । इससे पहले तावडू शहर के किशनलाल एवं नूह शहर की रेशमी की जान जा चुकी है।
कुल मिलाकर तकरीबन 3 महीने में कोरोना से जिले में जान नहीं गई थी और कई महीने तक राज्य में सबसे ज्यादा केस इसी जिले में थे , लेकिन अब मौत का सिलसिला शुरू हो चुका है और महज सप्ताह भर में ही 3 लोग अब तक मृत्यु के शिकार हो चुके हैं । जानकारी के अनुसार घनश्याम दास पुत्र मदनलाल निवासी वार्ड नंबर 10  नूह शहर एक दुकानदार था ।जिसे गत 20 जून को कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में भर्ती किया गया था। करीब 10 – 12 दिन यहां उपचाराधीन रहने के बाद परिवार के आग्रह पर घनश्याम दास को रेफर कर दिया गया था । जिसके बाद परिवार के लोगों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कर दिया था , लेकिन वहां उपचार के दौरान डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बावजूद घनश्याम दास ने दुनिया को अलविदा कह दिया। कुल मिलाकर अगर कोरोना के प्रति जिले के लोग सजग नहीं हुए और हिदायतों का पालन नहीं किया तो कोरोना अब सेहत पर ही नहीं जान पर भी भारी पड़ सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।