कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रशासन ने उठाये सख्त कदम
July 13th, 2020 | Post by :- | 73 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । गजसिंहपुर कस्बे मे करोना वायरस सक्रमण की रोकथाम को लेकर नगरपालिका प्रशासन व पुलिस प्रशासन के द्रारा सख्त कदम उठाये जा रहे है शनिवार नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी गोपाल कृष्ण अपनी पुरी टीम के साथ कस्बे के दुकानदारों से करोना वायरस सक्रमण की रोकथाम के लिए वार्तालाप की व अपनी सावधानी के लिए मास्क लगाने को कहा सुबह कस्बे के बस सटैण्ड तहबाजारी रोड पदमपुर रोड पर नजर दौडायी गई तो किसी भी दुकानदारो के मुख पर मास्क नही था ।

इसी बावत नगरपालिका अधीशाषी अधीकारी से बात की तो नगरपालिका प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने ठोस कदम उठाये व कस्बे के दुकानदारों को चेतावनी दी बिना मास्क पाये जाने पर 200 रूपये जुर्माना व सख्त कानुनी कार्यवाही की जायेगी दोपहर को जब पुलिस प्रशासन के जवानो ने कस्बे मे गश्त की तो उसी वक्त दुकानदारों के द्रारा मुख पर मास्क लगा लिया जब पुलिस की गाडी निकल गई तो दुकानदारों के द्रारा मास्क उतार दिये ।

यह नजारा दिन भर चलता रहा गजसिंहपुर की जनता को करोना वायरस की बीमारी का बिल्कुल भय नही आज राजस्थान रोडवेज़ व प्राईवेट बसो मे से कुछ यात्री उतरे तो कुछ यात्रियों मे मुख पर मास्क थे यदि कस्बे की जनता इस बीमारी को मजाक मे लेगी तो व दिन दूर नही जब हमे पछताना पडेगा इस करोना सक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन व नगरपालिका प्रशासन को सख्त कदम उठाने पडेगे आज से गजसिंहपुर कस्बे की दुकानो का समय सुबह आठ बजे से लेकर छ बजे तक किया गया है ।

जिसमे मैडिकल सटोर क्लिनिक व सब्जी की दुकोने रात तक खुली रहेगी रविवार को पुरा बजार बंद रखा जायेगा जिसमें मैडिकल दूध सब्जी की दुकाने रात तक खुली रहेगी शाम छ बजते ही कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकोने बंद करनी शुरू की कुछ खुली रही नगरपालिका अधीशाषी अधीकारी गोपाल कृष्ण ने दुकानदारों को आग्रह किया कि अपनी दुकानें बंद कर दे शाम छ बजकर तीस मिनट पर कस्बे की दुकानें बंद हो गई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।