हांसी में पुलिस की जिप्सी के नीचे आने से गंगन खेड़ी निवासी युवक की मौत।
July 13th, 2020 | Post by :- | 41 Views

हिसार लवकेश कथूरिया:- पुलिस की जिप्सी द्वारा बाइक सवार युवक रविंद्र रंगा को कुचले जाने की घटना को पुलिस ने पहले तो दबा लिया था और पुलिस परिजनों को यह समझाने में कामयाब रही कि बाइक के खंभे में टकराने के कारण रविंद्र की माैत हुई है। परिजनों ने पुलिस की बात को मान लिया। मगर इस बीच कहीं से सीसीटीवी कैमरे की एक फुटेज परिजनों को मिल गई। फुटेज में साफ दिखा कि पुलिस की जिप्सी रविंद्र का पीछा कर रही है। रविंदर संतुलन खोकर बाइक सहित गिर जाता है और पुलिस की जिप्सी उसे कुचल देती है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिलने के बाद सच्चाई सामने आई और पुलिस को अपना रुख बदलना पड़ा। घटनाक्रम के अनुसार गंगन खेड़ी निवासी रविंद्र रंगा अपनी बाइक पर सवार होकर शनिवार शाम को गांव लौट रहा था। जींद चुंगी के पास घटना हो गई। वहीं, मामले में तीन पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर किया है।

घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल तो उठ ही रहे हैं। एक बात यह भी सामने आई है कि पीसीआर पर जिसकी ड्यूटी थी वह पुलिस कर्मी चालक पीसीआर को नहीं चला रहा था। वह पीछे बैठा था। जबकि पीसीआर कोई और पुलिस कर्मचारी चला रहा था। जिससे इतनी बड़ी लापरवाही हुई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।