अंबाला साहा मार्ग पर अवस्थाओं से वाहन चालक परेशान :- मुलाना विधायक वरूण चौधरी
July 12th, 2020 | Post by :- | 25 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत मुल्तानी )
अंबाला से साहा तक बनाए जा रहे मार्ग पर राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर बड़े और गहरे खड्डों की वजह से जाम लगा रहता है और हर रोज दुर्घटनाए हो रही है जहां से वाहनों का संतुलन बिगड़ कर गिरने से कई वाहन चालक चोटिल भी हो चुके है, लेकिन NHAI इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।ये बात हल्का मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने कही।उन्होंने कहा कि नई बनने वाले सड़क पर कही पर भी डायवर्जन सूचना पट्ट,या कोई भी बचाव के दिशा निर्देश का सूचना पट्ट सड़क बनाने वाली एजेंसी द्वारा नही लगाया गया है।और सरकार द्वारा निर्धारित सड़क के बजट खर्च,समय अवधि का सूचना पट्ट भी सड़क बनाने वाली एजेंसी द्वारा नही लगाया गया है।

विधायक ने कहा कि सड़क को बनकर तैयार होने में काफी समय लग सकता है।क्या तब तक जिस रास्ते से वाहन चल रहे है उस रास्ते की रिपेयर करवाना सड़क बनाने वाली एजेंसी की जिम्मेदारी नहीं। विधायक ने NHAI से ने मांग की सम्बंधित एजेंसी को जल्द से जल्द कैंट से साहा के बीच गड्ढों को भरने के आदेश दे और पूरी सड़क की मुरम्मत कर उसे चलने लायक बनाया जाए।ताकि वाहन चालकों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े,एवं इस सड़क पर जगह-जगह जरूरी सूचना पट्ट भी लगाए जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।