लखीमपुर चोरी की गाडि़यो सहित शातिरों को पुलिस ने दबोचा|
July 12th, 2020 | Post by :- | 109 Views

लखीमपुर   :      मितौली पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब थाना प्रभारी मितौली अनिल कुमार सैनी पुलिस प्रमुख पूनम के निर्देशन में कस्ता पुलिस पिकेट पर उपनिरीक्षक जयप्रकाश यादव उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह वह हमराही फोर्स के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे वाहन चेकिंग के दौरान 3 मोटरसाइकिल सवार पिपरझला की ओर से आते हुए दिखाई दिए पुलिस को देखकर तीनों मोटरसाइकिल सवारों द्वारा भागने का प्रयास किया गया किंतु थाना प्रभारी अनिल कुमार सैनी के निर्देशन में पुलिस बल द्वारा बल प्रयोग करते हुए तीनों मोटरसाइकिल सवारों को दौड़ा कर गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार व्यक्तियों में एक व्यक्ति ने अपना नाम नवीन पुत्र वीरेंद्र निवासी काना खेड़ा दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम दिनेश कुमार पुत्र रामनाथ तीसरे गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम अतुल कुमार पुत्र शिवकुमार निवासी कानाखेड़ा बताया । नवीन पुत्र बीरेंद्र के पास से इंडियन बैंक मितौली के सामने से चोरी की गई मोटरसाइकिल पुलिस द्वारा बरामद की गई। तीनों अभियुक्तों द्वारा अन्य 6 चोरी की गई मोटरसाइकिल अभियुक्तों की निशानदेही पर बरामद की गई जो कि जनपद सीतापुर व अन्य थाना क्षेत्रों से चुराई गई थी। अभियुक्त गणों के पास से एक अदद 12 बोर तमंचा दो जिंदा कारतूस 12 बोर, दो चाकू बरामद किया गया। चोरी की गई मोटरसाइकिल को ग्राम टेभरा के एक खंडहर नुमा मकान से बरामद किया गया है मोटरसाइकिल की बरामदगी में कांस्टेबल सुग्रीव , कांस्टेबल अरविंद, कांस्टेबल विनोद वर्मा कांस्टेबल, रवि तोमर मौजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।