गुरुदेव मोहल्ला वासियों ने गृहमंत्री से लगाई गली बनवाने की गुहार
July 12th, 2020 | Post by :- | 21 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

कस्बा के वार्ड नंबर 13 और 14( गुरुदेव मोहल्ला) वासियों ने गृहमंत्री अनिल विज को पिछले लगभग 9 महीने से अधूरी पड़ी गली को बनवाने के लिए पत्र लिख गुहार लगाई है। जबकि वार्ड वासियों का कहना है कि वह गली बनवाने बारे एसडीएम बराड़ा गिरीश चावला को भी मिले चुके हैं और एसडीएम बराड़ा ने अति शीघ्र गली बनवाने का आश्वासन दिया। परंतु बावजूद इसके समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है ।गृह मंत्री अनिल विज को लिखे अपने पत्र में गुरुदेव मोहल्ला वासी नरेश कुमार, जोगिंदर ,सुरेश दत्त, अशोक कुमार ,संजय जैन, सहित अन्य ने लिखा की गुरुदेव मोहल्ला की मुख्य गली में वर्ष 2019 में सीवरेज का पाइप दबाने हेतु प्रशासन द्वारा गली मैं खुदाई करवाई गई थी और उसके बाद संबंधित ठेकेदार ने उसको समतल कर दिया लेकिन गली में टाइल्स लगाने से इसलिए मना कर दिया कि अभी यहां पर पीने के पाइप की लाइन दबाई जानी है, उसके बाद ही गली को पक्का किया जाएगा लेकिन पीने की पानी की लाइन को भी बिछाए हुए कई माह बीत गए हैं परंतु गली का निर्माण अधर में ही लटका पड़ा है।

वार्ड वासियों का आरोप है कि वैसे तो ठेकेदार द्वारा गली के कुछ हिस्से का निर्माण कर दिया गया लेकिन आधी गली को छोड़ दिया परंतु किस कारण इसका जवाब किसी के पास नहीं है। वार्ड वासियों ने अपने पत्र में लिखा है कि वह पिछले लगभग आठ 9 महीने से नगर पालिका कार्यालय व नपा चेयरपर्सन सहित पार्षद के चक्कर काट रहे हैं लेकिन उन्हें कोरे आश्वासन के अलावा कुछ भी ना मिला ।मौजूदा हालात यह है कि गली में गंदा पानी व कीचड़ का साम्राज्य है दुर्गंध के कारण लोगों का जीना मुश्किल होता जा रहा है गंदगी के कारण इन दिनों मच्छरों की भरमार है और उन्हें बीमारी का खतरा सता रहा है। वार्ड वासियों ने गृह मंत्री सहित एसडीएम बराड़ा से अपील की है कि उचित कार्रवाई कर अति शीघ्र गली बनवाई जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।