हांसी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी बाइक चोर गिरोह पकड़ा चार आरोपी 8 बाइक बरामद।
July 12th, 2020 | Post by :- | 42 Views

हिसार लवकेश कथूरिया :-हांसी पुलिस की वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम ने चार लोगों को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने आठ मोटरसाइकिल बरामद की हैं। चारों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनको एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मोनू उर्फ उमेद वासी मिर्जापुर, दीपक पहाड़ी, सत्यवान वासी सिसाय काली रावण व राकेश उर्फ काला वासी सिसाय कालीरावण के रूप में हुई है.

वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम को सूचना मिली कि मोनू व दीपक के पास चोरी की मोटरसाइकिल है। टीम ने उनको काबू किया व पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने बताया कि यह मोटरसाइकिल सत्यवान से खरीदी थी। टीम ने इन दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से दो मोटरसाइकिल पहले बरामद की गई। फिर रिमांड के दौरान छह अन्य मोटरसाइकिल बरामद की गई।
इनमें एक मोटरसाइकिल गर्ग अस्पताल के पास से चोरी की थी व एक मोटरसाइकिल गांव निर्जन जिला जींद से चोरी की थी। एक-एक मोटरसाइकिल जुलाना, जींद, झज्जर, फरीदाबाद, हिसार व मिर्चपुर से चोरी की थी। चोरी के आरोपियों को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।