आई0 एस0 मैमो0 स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा सराहनीय, विद्यालय के 69 छात्रों ने प्राप्त की मैरिट
July 11th, 2020 | Post by :- | 58 Views
होडल, (मधुसूदन भारद्वाज): आई0 एस0 मैमोरियल वरिष्ठ माध्यमिक विघालय के दसवीं कक्षा के छात्रों का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा।  विद्यालय की छात्रा कुमारी कनक व छात्र मानवेंद्र ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त करके उप मंडल में विद्यालय का नाम रोशन किया है। इसी प्रकार छात्र लोकेश ने 97 प्रतिशत, रामसिंह ने 96.8 प्रतिशत, प्रशांत ने 96.4, यश चौधरी ने 96 प्रतिशत प्राप्त करके विघालय व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। इनके अलावा विद्यालय के 69 छात्रों ने मैरिट सूचि में अपना नाम दर्ज कराया है।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य देवेन्द्र सिंह सौरोत, उपप्रधानाचार्य डॉ0 सुमन सौरोत, संस्था अध्यक्ष एडवोकेट प्रेमसिंह सौरोत,प्रवक्ता हरिशंकर सिंह, जिले सिंह,शशिकान्त चतुर्वेदी,रीमा, विक्रम, कुसुमलता, प्रभूदयाल, राजकुमार,  सुमेर बैनीवाल, रविन्द्र रावत,धर्मवीर सिंह, परमानन्द आदि ने प्रतिभाशाली छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
सरस्वती सीनीयर सैकेंडरी स्कूल का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम सराहनीय रहा। विद्यालय की छात्रा अंजली ने 473 अंक लेकर विद्यालय में प्रथम तथा टिव्ंकल ने 463 अंक लेकर द्वितिय स्थान प्राप्त किया है। इनके अलावा विद्यालय के 128 छात्रों में से 39 छात्र छात्राओं ने मैरिट सूची में अपना नाम दर्ज कराया है। 61 छात्रों ने प्रथम श्रेणी प्राप्त की है। विद्यालय चेयरमैन हेतराम व कपिल ने छात्रों की सफलता पर उन्हें तथा अभिभवकों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।