एच.जी.एम. स्कूल के छात्रों ने लहराया अपना परचम, छात्रा प्रियंका ने 98.8 अंक लेकर प्रदेश में सातवां तथा जिले में दूसरा स्थान किया प्राप्त
July 11th, 2020 | Post by :- | 260 Views
होडल, (मधुसूदन भारद्वाज): एच.जी.एम.सीनीयर सैकेंडरी स्कूल के कक्षा दसवीं के छात्रों ने परीक्षा परिणाम में अपना परचम लहराया है। विद्यालय की छात्रा प्रियंका ने 98.8 अंक लेकर प्रदेश में सातवां तथा जिले में दूसरा स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। इसके अलावा विद्यालय के कुल 70 छात्रों ने मैरिट सूची में अपना  नाम दर्ज कराया है। विद्यालय के 120 छात्रों नें प्रथम स्थान प्राप्त किया है। छात्रों की सफलता पर विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन कर उन्हें मिठाई व पौधा देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर विद्यालय निदेशक ज्ञानचंद ने बताया कि छात्रा प्रियंका ने 98.8 अंक लेकर प्रदेश में सातवां तथा जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इसी प्रकार छात्रा दीप्ती ने 98,शीतल ने 97.8,कृष्णा 97.6 तथा छात्रा मनीषा ने 97.4 प्रतिशत अंक लेकर उप मंडल में विद्यालय का नाम रोशन किया है। विद्यालय की छात्रा प्रियंका ने अंक गणित, कृष्णा ने ङ्क्षहदी तथा सोनिका ने अंग्रेजी विषय में शत प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। उन्होंने बताया कि विद्यालय के 120 छात्रों ने 60 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर प्रथम श्रेणी प्राप्त की है। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक निदेशक चंद्रभान,प्रधानाचार्य मुकेश वशिष्ठ,गिरधर,सुमन, डालसिंह, देवेंद्र, जुगलकिशोर, राजबीर सहित अन्य शिक्षकोंं ने छात्रों की सफलता पर उन्हें तथा माता पिता को बधाई दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।