ना बिजली है ना पानी, शायद यहीं है अच्छे दिनों की निशानी : इनेलो नेता कपूर सिंह राठी
July 11th, 2020 | Post by :- | 38 Views
झज्जर/बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
 इस भीषण गर्मी के मौसम में शहर के लोग बिजली व पेयजल की समस्या से त्राहि-त्राहि कर रहे है। पिछले काफी समय से पेयजल की समस्या विकराल रुप धारण किए हुए है। वहीं, बिजली के अघोषित कटों ने भी लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है।
शहर के बागवाला मोहल्ला वाल्मीकी बस्ती, कच्चा बाग, किला मोहल्ला, बसंत विहार, संजय कालोनी व पालिका कालोनी में पिछले लंबे समय बिजली व पानी की किल्लत से लोग परेशानी का सामना कर रहे है। उक्त कालोनियों के लोग बिजली के अघोषित कट की समस्या से भी इस गर्मी के मौसम में खासे परेशान है। शहर वासियों शमशेर जून, भारत नागपाल, मोहित चावला, सुनील सहवाग, सतपाल, देवेंद्र, पप्पू, राकेश,ओमप्रकाश मल्होत्रा, लक्ष्मी, बिमला, इंद्रा देवी, माया, गीता, चंद्रपति, मीना, आदि ने कहा कि इस भीषण गर्मी के मौसम में  उपरोक्त कालोनियों में बिजली संकट गहरा गया है। पिछले लंबे समय से बिजली के अघोषित कट लग रहे है। जिससे बिजली किसी भी समय चली जाती है। विशेषकर सुबह व शाम के समय जब घरों में महिलाएं काम करती है तो सबसे ज्यादा परेशानी होती है। बिजली ना रहने से पेयजल की समस्या ने भी विकराल रुप धारण कर रखा है। उन्होंने कहा कि रात के समय बिजली ना रहने से बुर्जुगों, महिलाओं व बच्चों को ज्यादा परेशानी झेलनी पडती है। उन्होंने कहा कि पेयजल ना होने की वजह से उन्हें पानी खरीद कर पीना पड रहा है। भीषण गर्मी व लोगों की परेशानी को देखते हुए इंडियन नेशनल लोकदल के युवा नेता कपूर सिंह राठी द्वारा उपरोक्त कालोनियों में 15 पानी के टैंकरों की मदद से लोगों को पानी मुहैया कराया गया। जिसकी लोगों ने सराहना की और युवा इनेलो नेता कपूर सिंह राठी का धन्यवाद भी किया। कपूर सिंह राठी ने कहा कि पिछले काफी समय से पीने के पानी की समस्या इतनी गंभीर हो चुकी है कि जहां लोगों को तीसरे व चौथे दिन पानी मिलता है वहीं ज्यादातर पानी गंदा आता है। हमारे द्वारा विभाग को सूचित भी किया गया है। इस समस्या के बारे में हमने जन स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों समेत उपायुक्त झज्जर एवं एसडीएम बहादुरगढ को भी इस मामले में कई बार अवगत कराया है। लेकिन समस्या दिन प्रतिदिन और भी गंभीर होती जा रही है जो कि चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि ठेकेदार या तो सरकार के आला अधिकारियों के अनुसार काम नहीं करते या फिर राजनीतिक षडयंत्र के तहत ऐसा किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।