युवा हुए बेरोजगार, खाद्य आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा
September 9th, 2019 | Post by :- | 199 Views
वजीरपुर ,( महेंद्र शर्मा) मीणा बड़ौदा गांव  में लंकेश्वरी माता के मंदिर में उमड़ा जनसैलाब । इस मौके पर खाद्य आपूर्ति मंत्री श्री रमेश चन्द्र मीणा  ने इस महाकुंभ में भाग लिया। उसके साथ में सपोटरा प्रधान सुरेश एवं पूर्व ब्लाक अध्यक्ष बृज लाल मीणा का सभी का आम बस्ती मीणा बड़ौदा की और से भव्य स्वागत किया गया। अतिथियों का  साफा माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर खाद्य आपूर्ति मंत्री ने कहा कि राज्य में तो सरकार कांग्रेस पार्टी की है लेकिन केन्द्र सरकार में अपनी सरकार नहीं होने से युवा पीढ़ी जनशक्ति बेरोजगार हैं । युवाओं को शिक्षा के प्रति निराश नहीं होना चाहिए। शिक्षा ही समाज की असली शिक्षा है। हमें बालिका शिक्षा पर विशेष जोर देना होगा। युवा पीढ़ी को संघर्ष करना होगा। एक समाज से काम नहीं चलने वाला सर्व समाज को सबको साथ लेकर चलना चाहिए ।सबका मूल मंत्र सिर्फ और सिर्फ शिक्षा है। उसके बाद में दूर दराज से पधारे गये अतिथि गणों ने विशाल भंडारे का प्रसादी ग्रहण की एवं पदयात्रा का आनंद लिया।  पदयात्रियों का जगह जगह पर अल्पाहार की व्यवस्था की गई एवं फल वितरित किए गए गांव वासियों की और से और फूलों से स्वागत किया गया जगह जगह माता बहनों ने बडा आनंद लिया।
 युवा विकास समिति के मीडिया प्रभारी दीवान सिंह ने बताया कि इस मौके पर बाबा राधे, पूर्व सरपंच श्रीरंग मीणा,लक्खी मीणा, डॉ रामकेश मीणा, धर्म सिंह, श्रीमन गोठिया, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के संगठन मंत्री विजय सिंह मीणा, रमेश पूर्व प्रधानाचार्य, मीणा बड़ौदा विकास समिति के अध्यक्ष प्रेम सिंह मीणा कस्टम अधिकारी,श्रीफूल पटेल, तेजराम मेम्बर,रामफल मेडिया, राजीव मीणा, पूर्व बाबूलाल मीणा, रुपसिंह दुधिया, कमलेश,मुनीम गौड़, लक्ष्मण पटेल बडौली, भरोसी पटेल बडौली, सोसायटी अध्यक्ष पूर्व सहीराम मीणा, पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी ऊकार लाल मीणा मैंडी, फूलसिंह मीणा अधीक्षण अभियंता जल दाय विभाग गंगापुर एडीसनल एसपी, एवं अन्य ग्रामीण मौजूद रहे। और खाद्य आपूर्ति मंत्री ने बाबा भीमराव अंबेडकर की एवं कैप्टन धुट्टन लाल मीणा, की पदस्थापना की नींव का उद्घाटन किया और राजीव मीणा की और से इस अनावरण की घोषणा की गई। मूर्ति स्थापना की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।