कंपनी में कैश कलेक्शन लूट की गुत्थी सुलझी, आरोपी शिकायतकर्ता काबू|
July 11th, 2020 | Post by :- | 39 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 11  जुलाई :- एलएनटी फाईनेंश कंपनी में कैश कलेक्शन के पद पर कार्यरत व्यक्ति से 20 दिन पूर्व हुई लाखों रुपये की लूटपाट की गुत्थी को सदर थाना पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने गहन जांच के बाद आरोपी शिकायतकर्ता को ही काबू किया है। जिसने पूछताछ में बताया कि लूटपाट की साजिश उसने स्वंय रची थी और अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

डीएसपी विजयपाल ने बताया कि गांव कोंडल निवासी नवीन ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह गांव किठवाड़ी स्थित एलएनटी फाईनेश कंपनी में कैश क्लैक्शन के पद पर कार्यरत है। पीडि़त के पास 17 जून से 21 जून तक का कैश था और 22 जून को वह गांव नखरोला निवासी मुफिद व अनीशा से कैश के एक लाख 35 हजार रुपये लेकर बाइक से वापस अपने कार्यालय पर आ रहा था।

पहले वाले कैश को मिलाकर पीडि़त के पास साढ़े छह लाख रुपये का कैश एकत्रित हो गया जो कि बैग में था। पीडि़त जब दीघौंट से सैलोंटी वाले मार्ग पर पहुंचा तो एक बगैर नंबर प्लेट की स्ïिïवफ्ट कार बाइक के आगे आकर रुकी जिसमें से तीन-चार नकाबपोश युवक उतरे जिनके पास कट्टा नुमा हथियार था। उक्त नकाबपोश युवक पीडि़त से कैश से भरे बैग को लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर गहन जांच शुरू कर दी। जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत के आदेशानुसार थाना प्रभारी अनील कुमार व दीघोंट चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार के नेतृत्व में जांच की गई। कॉल डिटेल व सीसीटीवी फुटैज के आधार पर जांच की गई तो शक की सुंई पीडि़त शिकायतकर्ता पर घुमी।

शिकायतकर्ता नवीन को काबू कर गहन पूछताछ की गई तो उसने बताया कि लूट की साजिश उसने स्वंय रची थी। कंपनी के कैश के रुपये उसने जुआ, सट्टा व आईयाशी में खर्च कर दिए और मशीन, बैग व अपने मोबाइल फोन को उसने घटनास्थाल से पहले ही झाडिय़ों में छुपा दिया। फिलहाल आरोपी का सैंपल कोविड़ टेस्ट के लिए भिजवाकर आईशोलेट किया हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।