बंजारा समाज ने सामाजिक सुधार का लिया फैसला।
July 11th, 2020 | Post by :- | 100 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 11  जुलाई :- ताऊ देवीलाल पार्क में बैठक कर लिया निर्णय। बता दें कि लॉक डाउन के दौरान लोगों के रोजगार छूट गए हैं जिसके कारण विवाह जैसे कार्यक्रम करना बड़ी बात हो गयी है। बंजरा समाज के प्रधान रवि गेलपुर के आवाह्न पर पलवल, नुंह व फरीदाबाद जिले के बंजारा समाज के मौजिज लोगो ने देवीलाल पार्क में बैठक कर शादी विवाह में खर्च को कम करने का निर्णय लिया है।

बारात में आगे से 21 लोगों के जाने पर ही सहमति जताई है। यह निर्णय आगे तक यथावत रहेगा। इसके अलावा युवा पीढ़ी को नशे की लत से कैसे बचाया जाए इस विषय पर भी मंथन हुआ। रवि प्रधान ने अपने सम्बोधन में पलवल पहुंचने पर सभी महानुभावो का स्वागत व धन्यवाद किया तथा उन्होंने बताया कि अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाएं। इस मौके पर सूबेदार जगदीश धर्मसोत ने कहा कि पंचायत में लिए गए निर्णयों को समाज पालन करेगा।

बैठक में उपस्थित जगवीर सरपंच राजकुमार, नम्बरदार किशन, वीरेंदर, राजेन्द्र प्रधान नुंह, राधे, महेश, काली मेम्बर, अर्जुन मेंबर, गिर्राज, प्रेम लोहिना, सोहनलाल आदि उपस्थित रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।