4 दिन बीत जाने के बाद भी गुदामों पर तैनात सुरक्षा गार्डों से सच्चाई नही उगलवा सकी पुलिस ।
July 11th, 2020 | Post by :- | 173 Views

7 जुलाई को गुदाम नंबर 5 गहरी मंडी के पनग्रेन   चोरी की कोशिश करते भाग गए चोरों में से कोई भी नही पकड़ा गया ,

वहाँ पर उस समय ड्यूटी पर मौजूद 3 सुरक्षा गार्ड पर उठी शक की।सुई ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
गत 7 जुलाई को जंडियाला से गहरी रोड पर स्तिथ पनग्रेन के गुदाम नंबर 5 से करीब 27 क्विंटल गेंहू चुराई गई थी ।पुलिस के अनुसार वहां पर एक चोर की पहचान हुई थी जबकि 6-7अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था ।इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि वहाँ गुदाम में निज्जी कंपनी के 3 सुरक्षा गार्ड रखे हुए थे ।लेकिन ना ही फ़ूड सप्लाई विभाग और ना ही पुलिस द्वारा इस मामले में उन पर कोई  कार्रवाई की गई कि आखिर इन तीन सुरक्षा गार्ड के मौजूद होते यह चोरी की घटना कैसे हुई ,भी पुलिस और फ़ूड सप्लाई। विभाग के लिए बुझारत बनी हुई है ।
4 दिन  बीत जाने के बाद भी इन सुरक्षा गार्ड के मामले में पुलिस गुत्थी नही सुलझा पाई है ।जबकि इस मामले को लेकर चौकी इंचार्ज गहरी मंडी  जतिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने ने कहा  सुरक्षा गार्ड की रात को आंख लग गई थी जिसके चलते उनको पता नही चला ।लेकिन हैरत की बात यह है कि उन्होंने पुलिस ड्यूटी अवहेलना करनी की कोई कार्रवाई नही और ना ही फ़ूड सप्लाई विभाग ने इनके खिलाफ कोई कार्रवाई की ।
इस मामले ए एफ एस ओ  अर्शदीप सिंह ने कहा कि मुझे यह जानकारी नही कि यहाँ पर कितने  सुरक्षा गार्ड की ड्यूटी है ।इस तरह शक की।सुई फ़ूड सप्लाई विभाग पर भी जाती है कि आखिर इतने गंभीर मामले के प्रति फ़ूड सप्लाई विभाग के अधिकारी क्यों गम्भीर नही है ?

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।