कोविड-19 की रोकथाम व लोगों को जागरूक करने के लिए डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी एक अनुकरणीय उदाहरण कर रहे है प्रस्तुत- चैयरपर्सन रीतू सिंगला
July 11th, 2020 | Post by :- | 51 Views

स्वास्थ्य विभाग ने डोर टू डोर जाकर सर्वे का कार्य किया और लोगों को कोरोना वायरस बारे जागरूक किया

रायपुररानी, लोकहित एक्सप्रैस (अंकित)
पंचकूला जिला परिषद चैयरपर्सन रितु सिंगला ने कहा कि कोविड-19 की रोकथाम व लोगों को जागरूक करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी एक अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत कर रहे है। उन्होंने कहा स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर व अन्य कमर्चारियों द्वारा तत्परता से उठाए गये कदम सराहनीय है। बात चाहे डोर टू डोर सर्वे की हो या लोगों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए होमयोपैथी व आयुर्वेदिक दवाईयां वितरित करने की सभी कार्य पूरी गंभीरता व तत्परता के साथ किये गए है। इसके अलावा जो लोग बाहर से आये हैं उनकी सैम्पलिंग करने के साथ ही लोगों को ट्रेस करने के लिए भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा समय पर उचित कदम उठाए गए है जो काबिल-ए-तारीफ है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डोर टू डोर जाकर सर्वे का कार्य किया और लोगों को कोरोना वायरस बारे जागरूक किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।