सरकार के आदेशों की अवमानना करने के मामलों में जिम के मालिकों के खिलाफ हुई कार्रवाई ,पुलिस ने जिमों को किया सील
July 11th, 2020 | Post by :- | 311 Views

सरकार के आदेशों की अवमानना कर जिम खोलने पर थाना जंडियाला गुरु द्वारा मालिकों के खिलाफ कार्रवाई कर किया सील ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
संसार भर में चल रही क्रोना वाइरस म्हांमारी की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा काफी कदम उठाए गए हैं ।जिस के सबंध में सरकार द्वारा कई कार्यलय बन्द कराए गए ,इसलिए कि जनतक इक्ट्ठ को रोका जा सके ।इस सबंध में डिप्टी कमिश्नर अमृतसर द्वारा आदेश जारी किये गए हैं ।
इस सबंध में एस एस पी देहाती विक्रमजीत दुग्गल द्वारा के सरकार के आदेशों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश जारी किए हैं। इन्ही निर्देशों की पालना करते हुए आज जंडियाला गुरु में एस के एस जिम राजबाहा पुल नज़दीक वेरोवाल रोड के मालिक अमरजीत सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी धारड और रोक कर्व जिम मल्लिया ,जंडियाला के मालिक बलविंदर सिंह पुत्र राम सिंह निवासी वार्ड नंबर 2 जंडियाला गुरु के खिलाफ क्रोना वाइरस म्हांमारी की रोकथाम के सबंध में जारी निर्देशों की अवहेलना करने पर इनके खिलाफ़ थाना  जंडियाला गुरु में मामला दर्ज किया गया है ।उक्त आरोपी एस के एस जिम के मालिक अमरजीत सिंह और रॉक कर्व जिम के मालिक बलविंदर सिंह चोरी छुपे जिम खोलते थे औऱ लोगों का इक्ट्ठ करते थे। यह जिम सील कर दिये गए हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।