सैनीं सभा द्वारा मुलाना के गाँव धीन व्यायामशाला में लगाए गए 35 पौधे
July 11th, 2020 | Post by :- | 34 Views

” बंजर धरती की यही पुकार, पेड़ लगाकर करो श्रृंगार”
अंबाला , मुलाना ( जयबीर राणा )
आज के समय में पर्यावरण संरक्षण और पर्यावरण प्रबंधन की आवश्यकता महत्वपूर्ण है पर्यावरण संकट के इस संवेदनशील मुद्दे पर हमें आम जनता को जागरूक करने की सख्त जरूरत है । इसी दिशा में सैनी सभा हल्का मुलाना द्वारा धीन गाँव की व्यायाम शाला में पौधारोपण के कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
पौधारोपण का कार्यक्रम सैनी सभा हल्का मुलाना की कार्यकारिणी के युवा सदस्य प्रिंस सैनी धीन की अगुवाई में किया गया ।
धीन गाँव के सरपंच नवनीत ने सैनी सभा हल्का मुलाना की पौधरोपण की मुहिम की तारीफ की व भविष्य में भी पौधारोपण का कार्यक्रम जारी रखने के लिए हौसला अफजाई की । इस अवसर पर अमरूद, अनार ,जामुन, इत्यादि के 35 पौधे लगाए गए और इनकी देखभाल की जिम्मेदारी भी ली।

इस अवसर पर सैनी सभा हल्का मुलाना के महासचिव के एल सैनी जी, कोषाध्यक्ष रामचंद्र सैनी , कार्यकारिणी के सदस्य सोमनाथ सैनी , एडवोकेट संदीप सैनी , वरिष्ठ सदस्य सतपाल सैनी ,अश्वनी कुमार, जसविंदर , अमन कुमार, रामनिवास सैनी, केती सैनी आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।