इंटरनैशनल फ़तेह एकेडमी का नतीजा रहा शानदार ।
July 11th, 2020 | Post by :- | 161 Views
इंटरनैशनल फ़तेह एकेडमी का शानदार रहा नतीजा ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जैसे ही 10 जुलाई 2020 को दुपहर 3 बजे  आई सी एस ई का 10 +2 का नतीजा घोषित किया गया। इंटरनैशनल फ़तेह एकेडमी के छात्रों ने दोनों कक्षाओं का शानदार नतीजा रहा। दसवीं के 7 छात्रों ने 95%अंक से  ज्यादा लेकर कामयाबी हासिल की ।दसवीं की सुखमनबीर कौर और गगनप्रीत कौर ने 97.8%,नवरीत कौर 97.6%,गुरमिहर कौर ने 95.8% ने क्रमवार पहला ,दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया ।इसके इलावा सुखदीप कौर ने 95.8%,सुखमीन कौर ने 93.2%और अरवनदीप कौर ने 92.2%अंक हासिल किए। 20 छात्रों ने 85 से 90%,,25 छात्रों ने 75 से 80 %और बाकी छात्रों ने 60%से ज़्यादा अंक हासिल किए।
इसी तरह +2 मैडिकल ,नान मेडिकल और कामर्स तीनों में ही एकेडमी के छात्र छाए रहे ।साइंस विषयों में अनुरीत कौर बल ने 97%अंक हासिल कर अव्वल स्थान हासिल किया ।जसलीन कौर ने 95 %,हरबीर कौर और परवीन कौर ने 94%अंक हासिल कर क्रमवार दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया ।हरबलकर्ण सिंह बाठ ,कमलप्रीत कौर बल।,सिमरनप्रीत कौर ,और नवप्रीत कौर ने 93%अंक हासिल किए। किरनदीप कौर ,जैसमीन कौर ,अनुरीत कौर ,हरमनप्रीत कौर और विवनजीत कौर ने 90%अंक हासिल किए ।साइंस विषयों में 13 छात्रों ने 90%से ज्यादा अंक हासिल किए। कामर्स में अर्शदीप सिंह ने 90%,करणबीर सिंह 87%और गुरकरनबीर सिंह ने 86%अंक हासिल किए ।
एकेडमी के चेयरमैन जगबीर सिंह ,वाईस चेयरपर्सन श्रीमती रविन्द्र कौर और प्रिंसिपल परमजीत कौर संधू ने छात्रों और स्टाफ़ को उनकी कामयाबी पर बधाई दी। भले ही कोविड 19 के चलते छात्र स्कूल तो नही पहुँचे पर बधाई देने के लिए फोन की घण्टी लगातार बजती रही। इसके इलावा चेयरमैन जगबीर सिंह ,वाईस चेयरमैन श्रीमती रविन्द्र कौर ,और प्रिंसिपल परमजीत कौर संधू और कुछ मौजूद टीचरों ने स्कूल में स्तिथ गुरुद्वारा में शुक्राने के लिए अरदास की ।एकेडमी के चेयरमैन जगबीर सिंह ने स्कूल एप द्वारा छात्रों को संबोधित कर बधाई दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।