बिजली के अघोषित कटों को लेकर लोगों की आ रही शिकायतें : प्रदीप चौधरी
July 11th, 2020 | Post by :- | 28 Views

 

-विधायक ने कहा बिजली विभाग दे लोगों को पूरी बिजली, लटकी तारों को भी बदले

कालका (हरपाल सिंह) । कालका विधानसभा क्षेत्र के कालका और रायपुररानी में बिजली की बहुत समस्या आ रही है। लोगों की अघोषित कटों को लेकर लगातार शिकायतें आ रही है। जिसको लेकर बिजली विभाग एक तो लोगों को पूरी बिजली प्रदान करें, दुसरा कालका में दशकों पुरानी तारें लगाई हुई है और वो लटकी भी रहती है। जिसके कारण बिजली सप्लाई बाधित होती है। बिजली सप्लाई भी कई दिन पहले ठीक नही थी। जब पानी की सप्लाई आती थी। तभी बिजली चली जाती थी।

इसके अलावा रायपुररानी क्षेत्र और नंदपुर, नरायणुवाला साइड इत्यादि गांवो में भी बिजली की किल्लत आ रही है। लोगों को मेरा गांव जगमग योजना के तहत 24 घंटे बिजली देने का सरकार दावा करती है। हाल यह है कि गांवों में पुरी रात बिजली नही आती है। बढ़ौना गांव से भी लोगों की शिकायत आई कि बिजली नही आती है। दिन के वक्त और रात के वक्त लंबे-लंबे कट लगाएं जा रहे है।

विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि एक तरफ तो भीषण गर्मी है। ऐसे में यदि लोगों को बिजली सप्लाई नही दी जाएगी तो फिर लोग गर्मी में बेहाल होगें। वहीं बिजली नही आने पर गांवों में पानी की भी समस्या पैदा हो रही है। बिजली विभाग एक तो तारों को ठीक करें और जो फॉल्ट आते है। उन्हें भी जल्दी ठीक करने का इंतजाम करें। क्योंकि कई कई दिन फॉल्ट ठीक नही होते। जिससे सही ढंग से लोगों को बिजली नही मिल पाती।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।