गजसिंहपुर बाज़ार खुलने के समय मे हुआ परिवर्तन
July 11th, 2020 | Post by :- | 136 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । क्षेत्र में बढ़ रही कोरोना संक्रमण की तदाद को देखते हुए आज पदमपुर के उपखण्ड अधिकारी को सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गिरधर, पार्षद हैप्पी हुंदल व पवनजोत ने गजसिंहपुर में कोरोना संक्रमण के बचाव के लिये व्यवस्था को दुरुस्त करने का आग्रह किया इन्होंने आमजन में व्याप्त चिंता से उपखण्ड अधिकारी को अवगत करवाते हुए गजसिंहपुर में व्यवस्था का निरीक्षण करने व आवश्यक कदम उठाने का आग्रह किया ।

इस पर उपखण्ड अधिकारी ने स्थानीय प्रशासन से बातचीत की व सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से भी जन जागरूकता अभियान चलवाने को कहा कल उपखण्ड अधिकारी गजसिंहपुर आ सकते है व कई संगठनों से बातचीत कर सकते है उपखण्ड अधिकारी ने अधिशाषी अधिकारी को बाजार का समय सीमित करने व मास्क, सोशल डिस्टेंडिंग की पुख्ता पालना करवाने को कहा व शाम को नगरपालिका अधिशासी अधिकारी गोपाल शर्मा , कनिष्ठ अभियंता गौरीशंकर व कैलाश चन्द्र व सजय कुमार के द्रारा कस्बे के बस स्टैंड , मेन चौक , तहबाजारी , गुरुद्वारा सिह सभा रोड , पदमपुर रोड व करनपुर – रायसिंहनगर रोड के दुकानदारों को आग्रह किया ।

कि इस बढ रहे कोरोना संक्रमण बचाव के लिए मुँह पर मास्क का प्रयोग करें व सावधानी बरते तथा समय – समय पर साबुन से हाथ धोये अधिशासी अधिकारी ने दुकानदारो व आमजन से आग्रह किया है कि मास्क व सोशल डिस्टेंडिंग की पालना करे ओर यदि कोई दुकानदार व आमजन इन नियमो की पालना नही करेगा तो 200 रूपया जुर्माना वसूला जाएगा व सख्त कार्यवाही की जायेगी और पदमपुर कस्बे मे करोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए आज गजसिंहपुर कस्बे की दुकानों का समय बदल दिया गया है ।

जो कि सुबह आठ बजे से लेकर शाम छ बजे तक किया गया है जिसमे मैडिकल स्टोर व सब्जी की दुकाने रात तक खुलेगी व रविवार को पुरे दिन दुकाने बंद रखी जायेगी जिसमे मैडिकल स्टोर व सब्जी तथा दुध की दुकाने पुरा दिन खुलेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।