फेसबुक पर लड़की की आईडी बन कर लड़के को सुनसान जगह पर बुलाया
July 10th, 2020 | Post by :- | 261 Views

भटिण्डा  : (बाल कृष्ण शर्मा ) भटिण्डा में रात लूट की एक अजीब वारदात सामने आई है। जानकारी के अनुसार भटिण्डा  के परसराम नगर इलाके में रहने वाले एक युवक को उसकी फेसबुक आईडी पर किसी लड़की ने चैटिंग करके उसे मिलने के लिए रात गांव की गिलपत्ती के पास सुनसान जगह पर बुलाया। जैसे ही लड़का अपना बाइक लेकर लड़की द्वारा बताए गए जगह पर पहुंचा तो वहां पर छिपे पांच युवकों ने लड़के पर राडों तथा डंडो से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया।

हमले में युवक की टांग टूट गई। हमलावरों ने युवक से उसका मोबाइल तथा बाइक छीन लिया। लेकिन फिर भी उस पर हमला जारी रखा। घायल अवस्था में युवक सड़क की तरफ भागने लगा। सड़क पर लोगों की आवाजाही देखकर हमलावर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसायटी के सदस्य एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे तथा घायल को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।