उपजिलाधिकारी ने कोसीकला के प्रमुख क्षेत्रों का तथा बाजार का भ्रमण किया और वहां की स्थिति को जाना
July 10th, 2020 | Post by :- | 40 Views

छाता,मथुरा(राजकुमार गुप्ता) उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 10 जुलाई की रात्रि 9 बजे से लेकर 13 जुलाई की सुबह 5:00 बजे तक 2 दिन के लॉक डाउन की घोषणा के बाद छाता उपजिलाधिकारी हनुमान प्रसाद मौर्य ने पुलिस उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन के साथ कोसीकला के प्रमुख क्षेत्रों का तथा बाजार का भ्रमण किया और वहां की स्थिति को जाना।

इस दौरान दोनों अधिकारी गणों ने कस्बे के व्यापारी नेताओं तथा स्थानीय लोगों से भी बातचीत की और बाजार के वर्तमान हालातो वार्ता की

उत्तर प्रदेश सरकार ने सूबे में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर 2 दिन का लॉक डाउन लगाने की घोषणा की है जिसको लेकर स्थानीय स्तर पर अधिकारी उसके नफा नुकसान का आकलन कर रहे हैं जिससे सरकार को इस पूरे मामले की रिपोर्ट भेजी जा सके।

शुक्रवार को उपजिलाधिकारी हनुमान प्रसाद मौर्य ने पुलिस क्षेत्राधिकारी जगदीश कालीरमन के साथ क्षेत्र में विभिन्न स्थानों का दौरा किया। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी हनुमान प्रसाद मौर्य ने नगर निकाय के अधिकारी और कर्मचारियों को स्वच्छता अभियान को सुदृढ़ तौर पर चलाए जाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।