इनरव्हील क्लब सोलन ने सपरून गुरुद्वारा में सैनिटाइजर डिस्पेंसर, सैनिटाइजर व मास्क भेंट किए
July 10th, 2020 | Post by :- | 25 Views

इनरव्हील क्लब सोलन मिड टाउन द्वारा आज एक सैनिटाइजर डिस्पेंसर गुरुद्वारा साहिब सपरून बाईपास सोलन में स्थापित किया गया। सैनिटाइजर डिस्पेंसर के साथ क्लब द्वारा 5 लीटर सैनिटाइजर और मास्क भी भेंट स्वरूप दिए गए।। सैनिटाइजर कमला बंसल द्वारा भेंट किया गया। क्लब की सदस्यों ने गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधन द्वारा हाल ही में कोरोना संकट के समय जनसेवा के किए गए कार्यों के मध्यनजर यह सहयोग किया गया। क्लब की सक्रिय सदस्य मोनिका बंसल ने बताया कि गुरुद्वारा साहिब सपरून में आने वाली संगत के इस्तेमाल के लिए क्लब ने सैनिटाइजर डिस्पेंसर, सैनिटाइजर व मास्क भेंट किए हैं ताकि कोरोना के इस दौर में इसे इस्तेमाल में लाया जा सके। इस अवसर पर क्लब द्वारा प्रसाद भी बांटा गया।
इस अवसर पर क्लब की अध्यक्षा श्रीमती रेनू शर्मा के साथ सविता भल्ला, उषा ठाकुर, नीलम अग्रवाल, सुमन बट्टू , मोनिका बंसल, मंजीत कौर, सुरेंद्र विरदी, मोहिनी गुप्ता, ममता , कमला बंसल आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।