समाजसेवी करण प्रताप बेदी के जन्मदिन पर प्रयास समाज ने लगाए 501 पौधे
July 10th, 2020 | Post by :- | 29 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

“प्रयास” ने किया पौधारोपण प्रयास समाज सेवा संस्थान ने अपनी मुहिम “एक प्रयास हरियाली की ओर” के तहत अयान फाऊंडेशन के चेयरमैन करण प्रताप सिंह बेदी शाहबाद के जन्मदिन के अवसर पर शर्कपुर गाँव के स्टेडियम में पौधारोपण किया।
इस अवसर पर शाहाबाद से अयान फाऊंडेशन के चेयरमैन करण प्रताप सिंह बेदी, बराडा से पुर्व विधायक राजबीर सिंह बराडा व बराडा के पुर्व सरपंच मुकेश राणा विशेष रुप से उपस्थित रहे व सभी ने पौधारोपण कर पुण्य कार्य में सहयोग किया। आज का पौधारोपण का कार्यक्रम प्रयास युवा प्रभारी अक्षय राणा गेलडी व अक्षय चौहान सागा के नेतृत्व में आयोजित किया गया।
इस मौके पर अक्षय चौहान ने कहा की प्रयास ने इस अवसर पर नीम, पीपल, बड़ आदि के 21 पौधे लगाये गये व प्रयास की ओर से सभी मौजुद लोगों को मास्क भी वितरित किये गये।
इस मौके पर अयान फाऊंडेशन के चेयरमैन करण प्रताप सिंह बेदी ने कहा की वो अपने जन्मदिन के उपलक्ष में हर वर्ष पौधारोपण करते हैं
ओर आज भी वो 501 पौधे क्षेत्र में लगायेंगे। उन्होने कहा की प्रयास द्वारा उनके जन्मदिन के मौके पर आज किये गये पौधारोपण के लिये वो स्वयं व समाज हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे।
उन्होँने कहा की हम सब को पौधारोपण को अपनी जिन्दगी का अभिन्न अंग बनाना चहिये ओर अपने जन्मदिन व अन्य यादगार मौकों पर कम से कम एक पौधा तो जरुर लगाना चहिये व साथ ही पौधों की देखभाल का संकल्प भी लेना चहिये उन्होने प्रयास की पौधारोपण की मुहिम को भी सराहा। आज प्रयास के वारिश्ट सदस्य चंचल सिंह ने भी अपने जन्मदिन के मौके पर पौधारोपण किया। प्रयास मुलाना महिला प्रभारी मोनिका कालड़ा द्वारा पौधारोपण करने आये सभी लोगों को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवाई भी वितरित की गई।
इस मौके पर प्रयास प्रधान विशाल सिंगला, युवा प्रभारी अक्षय राणा गेलडी, अक्षय चौहान सागा, प्रयास मुलाना महिला प्रभारी मोनिका कालड़ा,बराडा सिंगपुरा प्रभारी कुसुम चौहान, रीटा रानी धनौरा, शर्कपुर सरपंच सुखविंदर सिंह,महासचिव सुनील जैन, संगठन सचिव राम सैनी, चंचल सिंह,के एल सैनी, प्रवक्ता एडवोकेट संदीप सैनी, विकास शर्मा शाहाबाद ,अनमोलक सिंह मुलतानी, युवा प्रभारी गगन कक्कड, हर्ष तायल, हरजीत सिंह, गुरचरण सिंह,पवन कुमार, हरभजन सिंह व नरेश कुमार मौजुद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।