अकालियों पर दर्ज मामले कांग्रेस पार्टी की बौखलाहट :देविदासपुरा ।
July 10th, 2020 | Post by :- | 207 Views

दर्ज हुए मामले के बारे में सकत्तर सिंह देविदासपुरा ने कहा सरकार की धक्केशाही खिलाफ डट कर विरोध करेंगे ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
गत दिनों पंजाब की सत्ताधारी कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ शिरोमणि अकाली के वर्करों द्वारा जंडियाला गुरु हल्का जंडियाला गुरु में अलग अलग जगहों पर हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु मलकीयत सिंह ए आर की अध्यक्षता में धरने दिए गए थे ।इसके चलते पूर्व विधायक मलकीयत सिंह ए आर औऱ उसके साथियों पर पुलिस कार्रवाई की गई थी ।जबकि गत शाम थाना जंडियाला गुरु की पुलिस ने पूर्व चेयरमैन जत्थेदार सकत्तर सिंह देविदासपुरा और साथियों पर भी 188 ,270 व अन्य धाराओं के तहत मामला सकत्तर सिंह देविदासपुरा मनजिंदर सिंह ,अमनदीप सिंह ,सविंदर सिंह ,किरपाल सिंह ,सरबजीत सिंह ,धर्म सिंह ,गुरमेज सिंह ,बलविंदर सिंह ,साजन सिंह ,हरप्रीत सिंह पर दर्ज किया गया ।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व चेयरमैन सकत्तर सिंह देविदासपुरा ने कहा कि पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल ,और माझे के जरनैल बिक्रम सिंह मजीठिया व पूर्व विधायक और हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु मलकीयत सिंह ए आर के आदेशों की पालना करते रहेंगे ।उन्होंने ने कहा कि इन मामलों के दर्ज होने कस हमें डर नहीं ।हल्का इंचार्ज की मेहनत के चलते कांग्रेस के हाथ पांव फूल गए हैं ।अकाली वर्कर डरने वाले नहीं हैं और कांग्रेस की नीतियों का डटकर विरोध करेंगे ।कांग्रेस झूठे मामले दर्ज कर हम पर दबाव नही बना सकती ।
फ़ोटो कैप्शन सकत्तर सिंह देविदासपुरा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।