बजरंग दल चंडीगढ़ ने पंजाब के मुख्यमंत्री से मालेरकोटला में बेरहमी से की गई गऊ हत्या के दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दिलाने की मांग की
July 10th, 2020 | Post by :- | 182 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा )बजरंग दल चंडीगढ़ प्रभारी दविंदर सिधु ने बताया कि बजरंग दल चंडीगढ़ ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखा कि मालेरकोटला में बेरहमी से की गई गौ हत्या के दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर के उनके खिलाफ  सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। राष्ट्र और समाज विरोधी ताकतों के खिलाफ पूरे समाज को इक्कठा होने की जरूरत है ।

इसके साथ ही बजरंग दल चंडीगढ़ संयजोक नरिंदर बंसल ने पूरी जानकारी  देते हुए कहा कि लोकडोन के दौरान की यह पांचवी घटना है जिस में बड़ी बेरहमी से गौ हत्या की जा रही हैं। पूरा हिंदू समाज इस प्रसंग से आहत है। ऐसा कर के  हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस  पुंचाई जा रही है।  कुछ समाज एवं राष्ट्र विरोधी ताकतें पंजाब का माहौल फिर से खराब करने पर तुली हुई हैं।भारत समूचे विश्व का सिरमौर देश बनने जा रहा है, लेकिन समाज और राष्ट्र विरोधी ताकतें फिर से देश को खंडित करने के लिए एकजुट होकर प्रयास कर रही हैं। गऊ हत्याएं करके पंजाब के धार्मिक सद्भाव को खराब करने की कोशिश की जा रही है।  पंजाब हमेशा ही शांतिप्रिय प्रदेश रहा है,चाहे आंतकवाद का दौर ही क्यों ना रहा हो। यहाँ पर धार्मिक तथा आपसी भाईचारा हमेशा कायम रहा है। ऐसे कृत्यों को रोकने के लिए पंजाब सरकार को हर संभव प्रयास करना चाहिए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।