कांग्रेस शहरी ब्लॉक अध्यक्ष पद से हुंदल ने दिया इस्तीफ़ा
July 10th, 2020 | Post by :- | 91 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । कस्बे के वार्ड नं 01 के पार्षद कमलजीत सिंह हुन्दल के द्रारा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष को आज अपना त्यागपत्र सोप दिया कमलजीत सिह ने बताया कि दिनाक 30/3/19 को मुझे नगरपालिका गजसिंहपुर मे शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया था मगर पिछले कुछ समय से काग्रेस कमेटी के द्रारा मेरी पूर्ण रूप से उपेक्षा की जा रही थी ।

इससे मुझे महसुस हुआ कि मुझे कागजी शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया था इसलिए मै अपने पद नगरपालिका गजसिंहपुर मे शहरी निकाय प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष से त्यागपत्र देता हूँ इसी बाबत आज प्रदेश काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केवल चन्द, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व श्रीकरनपुर विधायक सरदार गुरमीत सिह कुनर को त्यागपत्र की कापी मेल की ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।