कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में सहयोग देते हुए नगराधीश को 25 पी.पी.ई. किट सौपी|
July 9th, 2020 | Post by :- | 23 Views

यारा फर्टिलाइजर्स इंडिया प्राईवेट लिमिटेड व श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय एवं कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के अधिकारियों ने प्रशासन को सौंपे पी.पी.ई. किट्स व फेस मास्क|

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 09 जुलाई :- यारा फर्टिलाइजर्स इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि धर्मेन्द्र उपाध्याय व श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय दुधौला के डिप्टी रजिस्ट्रार ललित कुमार शर्मा एवं कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के उपमंडल कृषि अधिकारी कुलदीप तेवतिया ने गुरूवार को नगराधीश जितेन्द्र कुमार से वैश्विक महाकारी कोविड-19 के चलते पी.पी.ई. किट्स व मास्क वितरण के लिए मुलाकात की।

यारा फर्टिलाइजर्स इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि धर्मेन्द्र उपाध्याय ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में सहयोग देते हुए नगराधीश को 25 पी.पी.ई. किट सौपी। श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के डिप्टी रजिस्ट्रार ललित कुमार शर्मा ने सुरक्षा कवच अभियान के तहत 1 हजार 500 मास्क भी नगराधीश को सौपे।

नगराधीश जितेंद्र कुमार ने बताया कि कोरोना से जंग लड रहे यौद्धा भी तेजी से संक्रमित हो रहे है। ऐसी स्थिति में उनकी सुरक्षा के लिए यारा फर्टिलाइजर इंडिया प्राईवेट लिमिटेड एवं श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय ने जिला प्रशासन की सहायता करने में अपना योगदान दिया है। उन्होंने बताया कि यह पी.पी.ई. किट्स व मास्क जरुरतमंदो तक पहुंचाए जाएंगे ताकि कोविड-19 से लडने में रोकथाम की जा सके। नगराधीश ने इस कार्य के लिए सभी अधिकारियो का आभार व्यक्त किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।