पुलिस आयुक्तालय जयपुर ने जनहित में चलाया जागरूकता महाअभियान
July 9th, 2020 | Post by :- | 31 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय राहुल प्रकाश और पुलिस उपायुक्त यातायात आदर्श सिधु के निर्देशन में यातायात पुलिस द्वारा नये एमवी एक्ट में लागू जुर्माने का जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।
नये संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट में भारी जुर्माने का प्रावधान रखा गया है इसलिए यातायात पुलिस जयपुर द्वारा सभी वाहन चालकों को जागरूक किया जा रहा है। यातायात नियमों का पालन करने की सीख भी दी जा रही है। नये जुर्माना राशि के सम्बन्ध में धारा वाईज जानकारी भी दी जा रही है साथ मे यातायात पुलिस द्वारा वाहन चालकों के प्रश्नों का जवाब भी दिया जा रहा है। इस अभियान को एक सप्ताह का विशेष यातायात जागरूकता अभियान के तहत चलाया जाएगा। इस
अभियान में फलेक्स,बैनर,ऑडियो संदेश,पब्लिक एड्रेंस सिस्टम,बल्क एसएमएस,एफएम रेडियो,सोशल मिडिया आदि के माध्यम से प्रचार प्रसार भी किया जा रहा है। इस अभियान के तहत यातायात पुलिस को वाहन चालकों का भरपूर सहयोग एवं यातायात पुलिस के इस अभियान को सराहना मिल रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।