विकास कार्यो में नहीं आनी चाहिए रूकावट: प्रदीप चौधरी
July 9th, 2020 | Post by :- | 25 Views

कालका, (हरपाल सिंह) : कालका को नगर परिषद का दर्जा मिलने पर कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि वह कालका विधानसभा की उन्नति और प्रगति के लिए निरतंर प्रयासरत है। बताया कि कालका चाहे निगम में शामिल हो या फिर इसे परिषद का दर्जा मिले किसी भी सूरत में शहर के विकास कार्य में कोई बाधा नही आनी चाहिए।

चौधरी ने कहा कि कालका व उसके साथ लगते गावों में आज भी कई भागो में स्ट्रीट लाईटें नही हैं, रोड की हालत बिल्कुल खस्ता है, सम्पर्क मार्गो की हालत दयनीय होने के साथ-साथ कई सडक़े ऐसी है जिनका गारंटी पीरियड है लेकिन उनकी रिपेयर तक नही की जा रही। इतना ही नही साथ सटे हुए गावों में सुविधओं का टोटा है लेकिन भारी भरकम टैक्स जबरन थोपे जा रहे हैं। चौधरी ने कहा कि मौजूदा सरकार हलका वासियों की सुविधाओ के लिए उचित कदम उठाने चाहिए और भेदभाव की राजनीति की बजाय कालका के विकास के लिए सोचना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।