याकूब मुरली ने कहा अगर टिकट मिला तो ही लडूंगा चुनाव, करता रहूंगा जनता के लिए काम
September 8th, 2019 | Post by :- | 87 Views

मेवात (सद्दाम  हुसैन) फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस नेता एवं पूर्व चेयरमैन याकूब मुरली ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने झिरका बचाओ सम्मेलन बुलाया था जो बड़ी सभा में तब्दील हो गया। लोगों से जो प्यार मिला है उसका कर्ज में जीवन भर नहीं उतार सकता। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा का टिकट दिया तो ही चुनाव लडूंगा अन्यथा पार्टी के कार्यकर्ता के तौर पर काम करता रहूंगा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को टिकट वितरण समिति का चेयरमैन बनाए जाने से कांग्रेस पार्टी मजबूत हुई है। मुझे लगता है कि विधानसभा चुनाव में 75 बार का नारा देने वाली भाजपा को केवल 35 सीटों पर ही प्रदेश में हमारे नेता कार्यकर्ता समेट देंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा व उनके पिता चौधरी भूपेंद्र हुड्डा का मेवात क्षेत्र पर पूरा प्रभाव रहा है इसलिए फिरोजपुर झिरका, पुन्हाना, सोहना, हथीन और नूंह की विधानसभा सीट कांग्रेस के खाते में जाएंगी

उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्व मंत्री एवं सांसद रहे चौधरी खुर्शीद अहमद कांग्रेस पार्टी में लाए थे। आज का कार्यक्रम विधानसभा के कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है। जल्दी ही एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा। इस बात पर भी कार्यकर्ताओं से बातचीत हुई है। मुरली ने कहा कि जो कांग्रेसी नेता मुझे मेवात का छोटा नेता समझते थे आज उनको मेरी भीड़ ने जवाब दे दिया है कि राजनीति में कोई छोटा बड़ा नहीं होता जिसके साथ भीड़ होती है वो ही बड़ा होता है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक दीन मोहम्मद के भाई अब्दुल रजाक, बेहतरान पाल के चौधरी जब्बार खान, रूदार पूर्व सरपंच, सरपंच जब्बार, सरपंच पूर्व कांग्रेसी ब्लॉक अध्यक्ष जान मोहम्मद, खुर्शीद अहमद, हसन मोहम्मद नंबरदार, सराबू पूर्व सरपंच, यूनुस बाजीदपुर, अयूब, हाजी मुस्ताक सुल्तानपुर, हाजी इसराइल आदि सैकड़ों गणमान्य लोग व हजारों कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।