निगम की लापरवाही से बढ़ रही लोगों की परेशानी : प्रदीप चौधरी
July 9th, 2020 | Post by :- | 442 Views

विधायक ने कहा-सीवरेज का काम पूरा नही होने से बरसात में फैली गंदगी

पिंजौर, (हरपाल सिंह) : कांग्रेस पार्टी के कालका से विधायक प्रदीप चौधरी ने पिंजौर में पानी की निकासी सही ढंग से नही होने को लेकर निगम को कोसा है। उन्होंने कहा कि लंबे अर्से से सीवरेज का काम पूरा नही हो पाया और पहली ही बरसात में निगम की पोल भी खुल गई है। किस प्रकार से पानी के कुंओं में शौचालय का गंदा पानी भर गया है और इससे जहां पानी की किल्लत बढ़ेगी। वहीं गंदगी के कारण लोगों में बीमारियां फैलने का भी भय बना हुआ है।

विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि समझ से परे है कि किस प्रकार से निगम ने बिना सीवरेज ट्रीटमैंट के कैसे लोगों के घरों में सीवरेज के कनेक्शन कर दिए है। हाल ये है कि अब बरसात के बाद पानी भरा तो सीवरेज ब्लॉक होने पर घरों का पानी भर गया और उसकी गंदगी पीने के पानी में मिल गई है। इस पुरे मामलें की निगम कमिश्नर जांच करें और पूरे मामले पर निगरानी बना रखे। ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

विधायक ने कहा कि कितनी बड़ी लापरवाही है, किस प्रकार से लोगों को परेशानी में डाल दिया है। इस पुरे मामलें की जांच के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाही होनी चाहिए। इसके अलावा अति शीघ्र सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट से सीवरेज कनेक्शन जोड़े जाए और स्थानीय लोगों को इस गंदगी से मुक्ति दिलाई जाए।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review