पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में बुधवार से नए शैक्षिक सत्र के लिए दाखिले की प्रक्रिया शुरू
July 9th, 2020 | Post by :- | 28 Views

पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में बुधवार से नए शैक्षिक सत्र के लिए दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो गई है। वेबसाइट पर हैंडबुक व ऑनलाइन फार्म भी लॉन्च कर दिया गया है। पीयू वीसी प्रो. राजकुमार, डीयूआई प्रो. आरके सिंगला, कंप्यूटर सेंटर निदेशक डॉ. सुखविंदर सिंह ने जानकारियां उपलब्ध कराईं। हैंडबुक व ऑनलाइन फार्म का शुल्क भी निर्धारित कर दिया गया है। फार्म भरने की आखिरी तिथि 10 अगस्त है।

पीयू ने स्नातक, परास्नातक, डिप्लोमा, सर्टिफिकेट कोर्स आदि के लिए ऑनलाइन फार्म भरने की प्रक्रिया शुरू की है। पीयू इस बार 153 कोर्सेज के लिए फार्म भरवा रहा है। ऑनलाइन फार्म के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का जिम्मा कंप्यूटर सेंटर के पास था जो बेहतर साबित हुआ है।

पहले ही दिन कई स्टूडेंट्स ने हैंडबुक आदि डाउनलोड की। एक कोर्स के लिए 300, दो कोर्स के लिए 400, तीन कोर्स के लिए 500, चार कोर्स के लिए 600 रुपये शुल्क निर्धारित किया गया है। पीयू ने बताया कि एडमिशन की प्रक्रिया समय समय पर अवगत कराई जाती रहेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।