होलागढ़:हत्याकांड वाली रात बर्थ डे पार्टी में प्रिंस के दोस्तों ने की थी फायरिंग
July 9th, 2020 | Post by :- | 43 Views

प्रयागराज।  होलागढ़ के बरई हरखपुर गांव में सामूहिक हत्याकांड वाली रात प्रिंस पांडेय सेरांवा गांव में अपने दोस्त उत्तम के घर उसकी जन्मदिन की पार्टी में गया था। जश्न के दौरान ही उसके दोस्तों ने फायरिंग की, उनके बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद रात करीब 12 बजे प्रिंस अपने घर लौटा। अगले दिन सुबह उसकी और उसके पिता विमलेश, बहन श्रेया व शीबू की रक्तरंजित लाश मिली थी। मां ऊषा भी मरणासन्न हालत में मिली थी।

 

प्रिंस के दोस्‍तों को उठाकर पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस ने उत्तम समेत कई साथियों को उठाकर पूछताछ की तो यह जानकारी मिली। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि प्रिंस ने फायरिंग की थी या नहीं। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था, इस बारे में दोस्त अलग-अलग बयान दे रहे हैं। जिस लाइसेंसी असलहे से गोली चलाई गई थी वह फौजी दोस्त की है। पुलिस अब सामूहिक हत्याकांड में दोस्तों की भूमिका की भी पड़ताल कर रही है। वहीं, फरार चल रहा होमगार्ड सुरेंद्र यादव इस हत्याकांड में प्राइम सस्पेक्ट हो गया है। उसकी लोकेशन दूसरे शहर में मिली है, जिसके बाद उसे पकडऩे के लिए टीम को भेजा गया है।अधिकारियों का कहना है कि होमगार्ड पुलिस की कार्यशैली से परिचित है। अगर उसकी हत्याकांड में भूमिका नहीं है तो वह भाग क्यों रहा है। ऐसे में शक जताया जा रहा है कि हत्याकांड में होमगार्ड संलिप्त है अथवा वह हत्यारोपितों के बारे में जानता है। दूसरी ओर गंभीर रूप से घायल ऊषा भी कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।